नदी पर बने रेलवे पुल पर चढ़कर सेल्फी ले रहे थे दो युवक, बागमती एक्सप्रेस आयी और...

By भाषा | Published: February 7, 2022 02:33 PM2022-02-07T14:33:27+5:302022-02-07T14:35:17+5:30

मृतकों की पहचान मुकेश सिंह उइके (21) और मनिल मर्सकोले (19) के रूप में हुई है। मुकाती ने बताया कि ये दोनों आपस में अच्छे दोस्त थे।

Betul Two youths taking selfie climb railway bridge built river died cut train Bagmati Express came and | नदी पर बने रेलवे पुल पर चढ़कर सेल्फी ले रहे थे दो युवक, बागमती एक्सप्रेस आयी और...

पुल पर चढ़कर सेल्फी ले रहे दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है।

Highlightsशाहपुर में माचना नदी पर बने रेलवे पुल पर शनिवार शाम को हुई।पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। बागमती एक्सप्रेस आयी जिससे कटकर दोनों की मौत हो गई।

बैतूलः बैतूल जिले में एक नदी पर बने रेलवे पुल पर चढ़कर सेल्फी ले रहे दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। शाहपुर थाने के प्रभारी शिवनारायण मुकाती ने रविवार को बताया कि घटना बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर शाहपुर में माचना नदी पर बने रेलवे पुल पर शनिवार शाम को हुई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मुकेश सिंह उइके (21) और मनिल मर्सकोले (19) के रूप में हुई है। मुकाती ने बताया कि ये दोनों आपस में अच्छे दोस्त थे और घर से शादी में जाने का कहकर रेलवे पुल पर पहुंचकर सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान अचानक बागमती एक्सप्रेस आयी जिससे कटकर दोनों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। 

Web Title: Betul Two youths taking selfie climb railway bridge built river died cut train Bagmati Express came and

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे