बेतियाः 17 साल की लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, बस चालक, कन्डक्टर और खलासी सहित चार आरोपी अरेस्ट

By एस पी सिन्हा | Published: June 8, 2022 03:54 PM2022-06-08T15:54:07+5:302022-06-08T15:54:57+5:30

बेतिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ)मुकुल परिमल पांडेय ने मंगलवार की दोपहर हुई इस घटना के बारे में बुधवार को बताया कि पीड़िता ने कल शाम को थाने आकर मामले की जानकारी दी।

Bettiah 17-year old girl gang rape feeding intoxicants four accused including bus driver, conductor and clerk arrested | बेतियाः 17 साल की लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, बस चालक, कन्डक्टर और खलासी सहित चार आरोपी अरेस्ट

मुकुल ने बताया कि मामले की गहनतापूर्वक जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है।

Highlights मामले में बस चालक, कन्डक्टर और खलासी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और चारों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बेतियाःबिहार के पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित एक बस अड्डे पर खड़ी बस में एक नाबालिग लड़की (उम्र करीब 17 साल) को कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

 

 

एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में बस चालक, कन्डक्टर और खलासी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बेतिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ)मुकुल परिमल पांडेय ने मंगलवार की दोपहर हुई इस घटना के बारे में बुधवार को बताया कि पीड़िता ने कल शाम को थाने आकर मामले की जानकारी दी।

जिसके बाद उसे चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और चारों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुकुल ने बताया कि मामले की गहनतापूर्वक जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। बताया जाता है पीड़िता उक्त बस में सवार होकर पूर्वी चंपारण जिला मुख्यालय मोतिहारी से बेतिया मंगलवार को पूर्वाह्न करीब 10 बजे पहुंची थी।

Web Title: Bettiah 17-year old girl gang rape feeding intoxicants four accused including bus driver, conductor and clerk arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे