बरेलीः महिला अपनी दो बेटियों को साथ लेकर चलती मालगाड़ी के आगे कूदी, मां और एक बेटी की मौत, जानें क्या है वजह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 26, 2022 01:35 PM2022-07-26T13:35:55+5:302022-07-26T13:36:56+5:30

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि बशारतगंज क्षेत्र की रहने वाली गंगा देवी (26) का सोमवार को शराब के आदी अपने पति बृजेश से मदिरापान को लेकर झगड़ा हो गया।

Bareilly woman jump goods train her two daughters mother and one daughter died up police | बरेलीः महिला अपनी दो बेटियों को साथ लेकर चलती मालगाड़ी के आगे कूदी, मां और एक बेटी की मौत, जानें क्या है वजह

गंगा का, शराब के आदी अपने पति बृजेश से इसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था।

Highlights गांव में रेलवे क्रॉसिंग पर गई और एक मालगाड़ी के आगे कूद गई।दूसरी बेटी ललिता (एक साल) गंभीर रूप से घायल हो गई। बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बरेलीः बरेली जिले के बशारतगंज क्षेत्र में एक महिला अपनी दो बेटियों को साथ लेकर चलती मालगाड़ी के आगे कूद गई जिससे उसकी और उसकी एक बेटी की मृत्यु हो गई।

 

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि बशारतगंज क्षेत्र की रहने वाली गंगा देवी (26) का सोमवार को शराब के आदी अपने पति बृजेश से मदिरापान को लेकर झगड़ा हो गया। इससे क्षुब्ध होकर गंगा देवी सोमवार की शाम अपनी दोनों बेटियों को लेकर गांव में रेलवे क्रॉसिंग पर गई और एक मालगाड़ी के आगे कूद गई।

उन्होंने बताया कि मालगाड़ी की चपेट में आने से गंगा देवी और उसकी चार वर्षीय बेटी अंशु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बेटी ललिता (एक साल) गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अग्रवाल ने बताया कि गंगा का, शराब के आदी अपने पति बृजेश से इसी बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता था। परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और शराब में पैसे खर्च होने के कारण गंगा के लिए घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया था। भा

Web Title: Bareilly woman jump goods train her two daughters mother and one daughter died up police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे