बरेलीः बंदरों के झुंड ने चार माह के बच्चे को पिता के हाथ से छिनकर तीन मंजिल इमारत की छत से नीचे फेंका, मौत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 17, 2022 06:20 PM2022-07-17T18:20:58+5:302022-07-17T21:49:38+5:30

अचानक बंदरों का झुंड छत पर आया। आवाज लगाकर भगाने का प्रयास किया, इस पर स्वाति नीचे भाग गई लेकिन बंदरों ने निर्देश उपाध्याय को घेर लिया और कई जगह दांत मारे इसलिए वह भी सीढ़ियों की तरफ भागे और बच्चा गोद से गिर गया।

Bareilly herd monkeys threw four-month old baby roof three-floor building death uttar pradesh police | बरेलीः बंदरों के झुंड ने चार माह के बच्चे को पिता के हाथ से छिनकर तीन मंजिल इमारत की छत से नीचे फेंका, मौत

बंदर ने झपटकर बच्चे को उठा कर उछाल दिया और बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया जिससे मौक़े पर ही उसकी मौत हो गई। 

Highlightsबरेली के मुख्य वनसंरक्षक ललित वर्मा ने रविवार को घटना की पुष्टि की। घटना की सूचना मिली है और वन विभाग की टीम भेजकर जांच करवा रहे हैं। चार माह के बेटे और पत्नी स्वाति के साथ छत पर टहल रहे थे।

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में बंदरों के झुंड ने चार माह के बच्चे को तीन मंजिल इमारत की छत से नीचे उछाल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। बरेली के मुख्य वनसंरक्षक ललित वर्मा ने रविवार को घटना की पुष्टि की।

वर्मा ने बताया कि इस घटना की सूचना मिली है और वन विभाग की टीम भेजकर जांच करवा रहे हैं। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बरेली के दुनका गांव निवासी किसान निर्देश उपाध्याय (25) शुक्रवार की शाम मौसम गर्म होने के कारण अपने चार माह के बेटे और पत्नी स्वाति के साथ छत पर टहल रहे थे।

उन्होंने बताया कि अचानक बंदरों का झुंड छत पर आया तो उन्होंने आवाज लगाकर भगाने का प्रयास किया, इस पर स्वाति नीचे भाग गई लेकिन इतने में कुछ बंदरों ने निर्देश को घेर लिया और कई जगह दांत मारे इसलिए वह भी सीढ़ियों की तरफ भागे और बच्चा गोद से गिर गया। उन्होंने बताया कि इतने में एक बंदर ने झपटकर बच्चे को उठा कर उछाल दिया और बच्चा तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया जिससे मौक़े पर ही उसकी मौत हो गई। 

Web Title: Bareilly herd monkeys threw four-month old baby roof three-floor building death uttar pradesh police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे