12वीं की छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, कहा- बीजेपी नेता के बेटे ने घर से निकलना किया मुश्किल

By पल्लवी कुमारी | Published: May 10, 2018 09:07 AM2018-05-10T09:07:09+5:302018-05-10T09:07:09+5:30

बीजेपी बागपत जिलाध्यक्ष संजय खोखरके बेटे अक्षय खोखर पर छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप है।

Baghpath class 12th Girl alleged that bjp district president son harassed | 12वीं की छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, कहा- बीजेपी नेता के बेटे ने घर से निकलना किया मुश्किल

12वीं की छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, कहा- बीजेपी नेता के बेटे ने घर से निकलना किया मुश्किल

बागपत, 10 मई: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के विधायक के बेटे पर छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप है। बागपत के छपरौली गांव की रहने वाली एक छात्रा विधायक के बेटे के डर से स्कूल जाना तक छोड़ दिया है। छात्रा 12वीं में पढ़ती है। 

छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक छात्रा का आरोप है कि युवक उसके घर पास आकर हर रोज लव लेटर्स फेंका करता है। उसकी ऐसी हरकत से पूरे गांव में छात्रा के परिवार की बदनामी हो रही है।  


टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बीजेपी बागपत जिलाध्यक्ष संजय खोखरके बेटे अक्षय खोखर पर छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप है। छात्रा के मुताबिक वह 12वीं में पढ़ाई करती है। जब भी वह स्कूल जाने के लिए घर से बाहर निकलती है, वह उसे रास्ते भर परेशान करता है। इस वजह से उसकी पढ़ाई बंद कर दी है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Baghpath class 12th Girl alleged that bjp district president son harassed

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे