खुद को आर्मी अफसर बता लड़कियों को फंसाने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा, कई मोबाइल और फर्जी आई कार्ड बरामद

By वैशाली कुमारी | Published: June 19, 2021 12:47 PM2021-06-19T12:47:59+5:302021-06-19T12:47:59+5:30

आरोपी स्कूल में बतौर गार्ड नौकरी करता है। सोशल मीडिया पर लड़कियों को लुभाने के लिए खुद को आर्मी का कैप्टन शेखर बताता था। गिरफ्तारी के समय आरोपी ग्रेटर कैलाश में किसी लड़की के साथ डेट पर जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास फर्जी आईडी कार्ड और 1 मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

Army officer turned out to be fake, arrested for luring girls | खुद को आर्मी अफसर बता लड़कियों को फंसाने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा, कई मोबाइल और फर्जी आई कार्ड बरामद

सूत्रों के मुताबिक आरोपी का कनेक्शन ISI आतंकवादी संगठन से बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले में सख्ती से जांच कर रही है।

Next
Highlightsगिरफ्तार करने के बाद आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की पोस्ट आज के बाद यह खुलासा हुआ कि उसका संपर्क विदेशी नागरिकों के साथ भी हैपुलिस ने आरोपी के मोबाइल और फ़र्जी ID कार्ड बरामद किए हैं।

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एक फ़र्जी आर्मी अफसर का केस सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास फर्जी आईडी कार्ड और 1 मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है। दरअसल गिरफ्तार किया गया शख्स खुद को आर्मी का कैप्टन बताता था।

आरोपी की पहचान 40 वर्षीय दिल्ली के मोहन गार्डन के रहने वाले दिलीप कुमार के तौर पर हुई है। आरोपी स्कूल में बतौर गार्ड नौकरी करता है। सोशल मीडिया पर लड़कियों को लुभाने के लिए खुद को आर्मी का कैप्टन शेखर बताता था। गिरफ्तारी के समय आरोपी ग्रेटर कैलाश में किसी लड़की के साथ डेट पर जा रहा था।

गिरफ्तार करने के बाद आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की पोस्ट आज के बाद यह खुलासा हुआ कि उसका संपर्क विदेशी नागरिकों के साथ भी है, उसके मोबाइल में कई पाकिस्तानी नंबर मिले हैं। जैसे ही पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी हुई उन्होंने अर्चना रेड लाइट के पास कड़ी तैनाती लगा दी। कुछ ही देर में आर्मी वेषभूषा मे फ़र्जी अफ़सर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के मोबाइल और फ़र्जी ID कार्ड बरामद किए हैं। मोबाइल मे 100 से अधिक व्हाट्सएप ग्रुप हैं। सूत्रों के मुताबिक आरोपी का कनेक्शन ISI आतंकवादी संगठन से बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले में सख्ती से जांच कर रही है।

Web Title: Army officer turned out to be fake, arrested for luring girls

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे