पढ़ाई न करने पर पिता ने अपने साढ़े आठ साल के बेटे को गर्म चमचे से हाथ और पैर जलाया, जानिए सबकुछ

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 2, 2021 04:55 PM2021-02-02T16:55:09+5:302021-02-02T16:56:30+5:30

तेलंगाना के हैदराबाद के बाद केरल के अडूर में शराबी पिता ने बच्चे को जला दिया। पुलिस ने पिता को अरेस्ट कर लिया गया है।

Adoor kerala crime father his eight and a half year old son burn hands and feet with a hot spoon | पढ़ाई न करने पर पिता ने अपने साढ़े आठ साल के बेटे को गर्म चमचे से हाथ और पैर जलाया, जानिए सबकुछ

पिता ने अपने साढ़े आठ साल के बेटे को कथित तौर पर गर्म चमचे से जला दिया। (file photo)

Highlightsपंचायत के एक सदस्य द्वारा पुलिस को जानकारी दिये जाने के बाद 30 जनवरी को हुई यह घटना सामने आई।पुलिस ने बताया कि बच्चे का पिता श्रीकुमार (31) शराब का आदि है और उसे गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।पुलिस ने बताया कि बच्चे के हाथ और पैर पर जलने के निशान हैं।

अडूरः तेलंगाना केहैदराबाद में बीड़ी नहीं लाने पर पिता ने बेटे को मार डाला था। केरल के अडूर में पढ़ाई ने करने पर पिता ने पुत्र को जला दिया।

पढ़ाई न करने पर केरल में एक पिता ने अपने साढ़े आठ साल के बेटे को कथित तौर पर गर्म चमचे से जला दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पंचायत के एक सदस्य द्वारा पुलिस को जानकारी दिये जाने के बाद 30 जनवरी को हुई यह घटना सामने आई।

पुलिस ने बताया कि बच्चे का पिता श्रीकुमार (31) शराब का आदि है और उसे गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि बच्चे के हाथ और पैर पर जलने के निशान हैं। उन्होंने बताया कि उसे बाल कल्याण केंद्र भेज दिया गया है।

अमेठी के गौरीगंज कस्बे में पिटाई से युवक की मौत

अमेठी जिले के गौरीगंज कस्बे में किसी विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गौरीगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी गुरमीत सिंह ने सोमवार को बताया कि कपिल (30) नामक युवक रविवार देर शाम अपने घर जा रहा था, तभी कुछ लोगों ने क्रिकेट बैट और स्टंप स्टिक से उसकी पिटाई कर दी। बाद में उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता अशोक जायसवाल ने बताया कि एक सप्ताह पहले मुसाफिरखाना रोड पर उसके बेटे का नीरज पांडेय नाम के व्यक्ति से विवाद हुआ था। उसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत करवा दिया था।

उन्होंने बताया कि रविवार शाम जब उनका बेटा घर लौट रहा था तभी रास्ते में छह दबंगों ने उस पर क्रिकेट बैट और स्टंप स्टिक से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे गौरीगंज अस्पताल ले जाया गया जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ भेज दिया।

वहां ले जाते वक्त रास्ते में ही कपिल की मौत हो गई। जायसवाल ने आरोप लगाया कि नीरज ने उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी और उसी ने उसकी हत्या कराई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Web Title: Adoor kerala crime father his eight and a half year old son burn hands and feet with a hot spoon

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे