सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, अशोभनीय फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया, अरेस्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 20, 2020 01:43 PM2020-02-20T13:43:16+5:302020-02-20T13:43:16+5:30

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रोहित नामक युवक ने कल जेवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि चांद कुरैशी नामक एक युवक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए, अशोभनीय फोटो साझा किया है।

A man, Chand Quraishi has been arrested by Police on charges of putting up an objectionable post against CM Yogi Adityanath | सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी, अशोभनीय फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया, अरेस्ट

युवक को आज जेवर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Highlightsपुलिस ने आरोपी के पास से वह मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अशोभनीय फोटो सोशल मीडिया पर डालने वाले एक युवक को आज जेवर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी के पास से वह मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है, जिसके माध्यम से उसने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि रोहित नामक युवक ने कल जेवर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि चांद कुरैशी नामक एक युवक ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए, अशोभनीय फोटो साझा किया है।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जा रहा है और उसके पास से घटना में इस्तेमाल मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

Web Title: A man, Chand Quraishi has been arrested by Police on charges of putting up an objectionable post against CM Yogi Adityanath

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे