शर्मनाक: 8 माह की नन्ही बहन बनीं 28 साल के भाई की हवस का शिकार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 30, 2018 09:43 AM2018-01-30T09:43:14+5:302018-01-30T09:43:46+5:30

भाई की हवस का शिकार बनी नन्हीं बहन अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। मासूम बच्ची का इलाज दिल्ली के कलावती अस्पताल में चल रहा है।

8 month old baby girl raped by cousin brother delhi police | शर्मनाक: 8 माह की नन्ही बहन बनीं 28 साल के भाई की हवस का शिकार

शर्मनाक: 8 माह की नन्ही बहन बनीं 28 साल के भाई की हवस का शिकार

दिल्ली के नेताजी सुभाष पैलेस इलाके में 8 महीने की बच्ची के साथ उसके ही चचेरे भाई ने बलात्कार किया है।  भाई की हवस का शिकार बनी  नन्हीं बहन अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। मासूम बच्ची का इलाज दिल्ली के कलावती अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। 

पीड़ित बच्ची का परिवार दिल्ली के शकूरपुर इलाके में रहता है, जहां आरोपी सूरज (28) भी अपने परिवार के साथ रहता है।  रविवार को दोपहर में घर पर बच्ची अकेली थी।उसी समय शराब में धुत सूरज ने जब बच्ची को अकेला देखा तो उसको अपनी हवस का शिकार  बनाया।

मासूम  बच्ची का पिता दिहाड़ी मजदूरी करता है जबकि उसकी मां कॉलोनी के घरों में साफ-सफाई करती है। काम में व्यस्त मां-बाप घटना वाले दिन भी घर पर नहीं थे। जब मां घर वापस आई तो उसने देखा कि बच्ची लगातार रो रही है और वह खून से लथपथ थी, पूछने पर पता चला कि दिन में बच्ची को आरोपी चचेरा भाई खिला रहा था, जिसके बाद घटना के बारे में पता लग गया।

परिजनों ने तुरंत ही पुलिस को इस वारदात की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बच्ची का मेडिकल कराए जाने के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया है।
 

Web Title: 8 month old baby girl raped by cousin brother delhi police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे