कर्नाटक में 'हिंदू लड़की के साथ चलने' पर 20 वर्षीय मुस्लिम युवक को पीटा गया, 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 7, 2023 08:11 AM2023-01-07T08:11:52+5:302023-01-07T08:20:35+5:30

पुलिस ने कहा- “जब वे कुमारधारा नदी के पास जा रहे थे, तब कुछ युवकों ने अंतर्धार्मिक जोड़े को देखा और उनसे पूछताछ की। जब उन्हें पता चला कि लड़का और लड़की दूसरे समुदायों से हैं, तो उन्होंने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की।”

20-yr-old Muslim man thrashed for walking with Hindu girl in Karnataka 12 booked | कर्नाटक में 'हिंदू लड़की के साथ चलने' पर 20 वर्षीय मुस्लिम युवक को पीटा गया, 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

कर्नाटक में 'हिंदू लड़की के साथ चलने' पर 20 वर्षीय मुस्लिम युवक को पीटा गया, 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Highlightsसुब्रमण्य पुलिस के मुताबिक, युवक की पहचान कलुगुंडी के अफीद के रूप में हुई है अफीद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अफीद गुरुवार को नाबालिग लड़की को लेकर कुक्के सुब्रमण्य मंदिर आया था।

मंगलुरुः  कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के कडाबा तालुक में तीर्थस्थल कुक्के सुब्रमण्य के पास हिंदू समुदाय की एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दोस्ती करने के आरोप में एक मुस्लिम युवक पर बेरहमी से हमला किया गया। सुब्रमण्य पुलिस के मुताबिक, युवक की पहचान कलुगुंडी के अफीद के रूप में हुई है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार सुल्लिया के पास कल्लुगुंडी का रहने वाला युवक अफीद गुरुवार को नाबालिग लड़की को लेकर कुक्के सुब्रमण्य मंदिर आया था। पुलिस ने कहा- “जब वे कुमारधारा नदी के पास जा रहे थे, तब कुछ युवकों ने अंतर्धार्मिक जोड़े को देखा और उनसे पूछताछ की। जब उन्हें पता चला कि लड़का और लड़की दूसरे समुदायों से हैं, तो उन्होंने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की।” अंडरगारमेंट में जमीन पर लेटे अफीद की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अधिकारियों ने कहा कि सुलिया के एक अस्पताल में अफीद का इलाज चल रहा है। पुलिस ने 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 323 (हमला), 324 (हमला), 307 (हत्या का प्रयास) और 365 (अपहरण) भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत मामला दर्ज किया है। लड़की के पिता ने भी हमलावरों खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Web Title: 20-yr-old Muslim man thrashed for walking with Hindu girl in Karnataka 12 booked

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे