15 साल की दलित लड़की का अपहरण कर हुआ गैंगरेप, हरियाणा के पानीपत ले जाकर वारदात को दिया गया अंजाम

By भाषा | Published: November 29, 2019 01:04 PM2019-11-29T13:04:18+5:302019-11-29T13:04:18+5:30

पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, पॉक्सो कानून एवं अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

15-year-old Dalit girl kidnapped and gang-raped in balia up | 15 साल की दलित लड़की का अपहरण कर हुआ गैंगरेप, हरियाणा के पानीपत ले जाकर वारदात को दिया गया अंजाम

15 साल की दलित लड़की का अपहरण कर हुआ गैंगरेप, हरियाणा के पानीपत ले जाकर वारदात को दिया गया अंजाम

Highlights पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस ने आरोपी आनन्द सागर यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग दलित किशोरी का अपहरण कर उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने शुक्रवार को बताया कि 15 वर्षीय किशोरी का पिछले दिनों अपहरण कर लिया गया। इसके बाद उसे हरियाणा के पानीपत ले जाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया।

उन्होंने बताया कि शारदा नन्द राम की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, पॉक्सो कानून एवं अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी आनन्द सागर यादव को बृहस्पितवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Web Title: 15-year-old Dalit girl kidnapped and gang-raped in balia up

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे