पाकिस्तान में रमजान के दौरान मस्जिद में 13 वर्षीय लड़के के साथ हुआ रेप, पीड़ित सीख रहा था कुरान

By रुस्तम राणा | Published: April 6, 2024 06:00 PM2024-04-06T18:00:00+5:302024-04-06T18:00:00+5:30

ऐसी खबरें हैं कि पीड़ित लड़का एतिकाफ कर रहा था और मस्जिद के अंदर कुरान भी सीख रहा था। यह घटना कथित तौर पर मुजफ्फरगढ़ में कोट अद्दुस शहर के सनावान भूखी चौक पर स्थित एक मस्जिद के अंदर हुई।

13 year old boy raped in mosque during Ramzan in Pakistan, victim was learning Quran | पाकिस्तान में रमजान के दौरान मस्जिद में 13 वर्षीय लड़के के साथ हुआ रेप, पीड़ित सीख रहा था कुरान

पाकिस्तान में रमजान के दौरान मस्जिद में 13 वर्षीय लड़के के साथ हुआ रेप, पीड़ित सीख रहा था कुरान

Highlightsघटना मुजफ्फरगढ़ में कोट अद्दुस शहर के सनावान भूखी चौक पर स्थित एक मस्जिद के अंदर हुईपीड़ित लड़का एतिकाफ कर रहा था और मस्जिद के अंदर कुरान भी सीख रहा थाआरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

मुजफ्फरगढ़ (पाकिस्तान): पाकिस्तान से सामने आई एक भयावह घटना में, रमजान के पवित्र महीने के दौरान एक मस्जिद के अंदर एक नाबालिग लड़के के साथ बलात्कार किया गया। रमज़ान दुनिया भर के सभी मुसलमानों के लिए एक पवित्र महीना है और सभी मुसलमान पूरे महीने के दौरान कुछ भी गलत करने से बचते हैं। हालाँकि, पाकिस्तान में हुई शर्मनाक घटना ने पड़ोसी देश के पूरे मुस्लिम समुदाय को शर्मसार कर दिया है।

ऐसी खबरें हैं कि लड़का एतिकाफ कर रहा था और मस्जिद के अंदर कुरान भी सीख रहा था। यह घटना कथित तौर पर मुजफ्फरगढ़ में कोट अद्दुस शहर के सनावान भूखी चौक पर स्थित एक मस्जिद के अंदर हुई। ऐसी खबरें हैं कि जब यह जघन्य कृत्य हुआ तब आरोपी भी उसी मस्जिद में रमजान के पवित्र महीने के दौरान एतिकाफ कर रहा था।

खबरें हैं कि 28 साल का शख्स मस्जिद के अंदर 13 साल के लड़के के साथ रेप कर रहा था तभी मस्जिद के मौलवी ने उसे पकड़ लिया। हालांकि, जब मौलवी ने उसे शर्मनाक हरकत करते देखा तो आरोपी मौके से भाग गया। मस्जिद के मौलवी ने कहा कि आरोपी मौके से भाग गया जबकि वह उसे उसके कृत्य के लिए गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा था।

खबरें हैं कि मस्जिद के लोगों ने पुलिस से संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और पुलिस मामले के संबंध में आगे की कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

'एतिकाफ़' एक पवित्र अनुष्ठान है जो रमज़ान के महीने के दौरान मनाया जाता है। मुसलमान एक मस्जिद के अंदर एक निश्चित अवधि के लिए खुद को दुनिया से अलग कर लेते हैं। अनुष्ठान का एकमात्र उद्देश्य अल्लाह की इबादत के लिए अपना समय समर्पित करना है। 

Web Title: 13 year old boy raped in mosque during Ramzan in Pakistan, victim was learning Quran

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे