मुजफ्फरनगर: जिस शख्स ने किया दुष्कर्म, उसी से हुई 10 साल की बच्ची की शादी, 6 महीने बाद मिला तलाक

By भाषा | Published: August 22, 2020 04:43 PM2020-08-22T16:43:21+5:302020-08-22T16:43:21+5:30

आरोपी यूपी के शामली का निवासी है। यह घटना तब सामने आयी जब बाल हेल्पलाइन की एक टीम ने 6 अगस्त को जिले के बुढाना थाना अंतर्गत एक गांव में लड़की का मागदर्शन करने के लिए दौरा किया।

10-Year-Old Married Off to Her Rapist in Muzaffarnagar, Given Talaq 6 Months Later | मुजफ्फरनगर: जिस शख्स ने किया दुष्कर्म, उसी से हुई 10 साल की बच्ची की शादी, 6 महीने बाद मिला तलाक

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsपीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी अपनी विवाहिता बहन के एक रिश्तेदार से 16 फरवरी को हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश जारी है।

मुजफ्फरनगर:  उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में 10 साल की लड़की की शादी उसका दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति से, करीब छह महीने पहले करा दी गयी थी और फिर उसे तलाक दे दिया गया। बाल देखभाल हेल्पलाइन की एक प्रतिनिधि ने इस बारे में जानकारी दी । हेल्पलाइन ने मामला पुलिस के पास भेज दिया है ।

यह घटना तब सामने आयी जब हेल्पलाइन की एक टीम ने छह अगस्त को जिले के बुढाना थाना अंतर्गत एक गांव में लड़की का मागदर्शन करने के लिए दौरा किया । हेल्पलाइन की प्रभारी पूनम शर्मा के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी अपनी विवाहिता बहन के एक रिश्तेदार से 16 फरवरी को हुई थी।

उन्होंने बताया कि लड़की ने जब हेल्पलाइन में शिकायत की तो चार अगस्त को आरोपी उसे अभिभावकों के घर पर छोड़कर चला गया। आरोपी शामली का निवासी है । बुढाना के थाना प्रभारी के पी सिंह ने बताया कि उन्होंने आरोपों की जांच शुरू कर दी है और आगे कार्रवाई के लिए सोमवार को आरोपी को तलब किया गया है । 

Web Title: 10-Year-Old Married Off to Her Rapist in Muzaffarnagar, Given Talaq 6 Months Later

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे