क्या इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में पड़े हैं युजवेंद्र चहल, शादी को लेकर ट्विटर पर किया खुलासा

युजवेंद्र चहल इन दिनों एक्ट्रेस तनिष्का कपूर को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं।

By सुमित राय | Published: April 23, 2018 04:37 PM2018-04-23T16:37:03+5:302018-04-23T16:41:07+5:30

Yuzvendra Chahal clarifies on his relation and marriage with Tanishka Kapoor | क्या इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में पड़े हैं युजवेंद्र चहल, शादी को लेकर ट्विटर पर किया खुलासा

Yuzvendra Chahal clarifies on his relation and marriage with Tanishka Kapoor

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल इन दिनों आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलने में बिजी हैं, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि वो एक्ट्रेस तनिष्का कपूर को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। अपने रिलेशन और शादी की खबरों को लेकर युजवेंद्र खुद सामने आ गए हैं और अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलेशन व शादी को लेकर सफाई दी है।

युजवेंद्र अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा हैलो एवरीवन, यह एक मैसेज है, जिसे मैं अपनी तरफ से आप सभी को देना चाहता हूं कि मेरी लाइफ में ऐसा कुछ नहीं चल रहा और मैं शादी नहीं कर रहा। तनिष्का और मैं दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसलिए मैं सभी मीडिया हाउस और फैन्स से कहना चाहता हूं कि मेरी शादी की खबरें चलाना और इसे वायरल करना बंद करें। मुझे आशा है कि आप मेरी प्राइवेसी का ध्यान रखेंगे। इन रूमर्स पर रोक लगाएं। मेरी शादी के बारे में पोस्ट करना प्लीज बंद करें। इन बातों का कोई आधार नहीं है। ऐसा कुछ भी पोस्ट करने से पहले खबर कन्फर्म करें।


बता दें कि युजवेंद्र चहल को कई बार कन्नड़ फिल्मों की अभिनेत्री तनिष्का कपूर को एक साथ देखा गया था। इसके बाद यह खबर आने लगी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और आईपीएल के खत्म होने के बाद शादी कर सकते हैं। लेकिन युजवेंद्र चहल के ट्विटर से आए इस पोस्ट के सामने आने के बाद उन्होंने इस तरह की खबरों पर विराम लगा दिया है।

Open in app