WI vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, वेस्टइंडीज सीरीज के खिलाफ आरोन फिंच चोटिल, एलेक्स कारी होंगे नए कप्तान

WI vs AUS: विकेटकीपर एलेक्स कैरी इससे पहले एडीलेड स्ट्राइकर्स, साउथ आस्ट्रेलिया रेडबैक्स और आस्ट्रेलिया ए की कप्तानी कर चुके हैं।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 20, 2021 01:25 PM2021-07-20T13:25:06+5:302021-07-20T13:29:43+5:30

WI vs AUS  Wicketkeeper Alex Carey will captain Australia in place of the injured Aaron Finch  | WI vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, वेस्टइंडीज सीरीज के खिलाफ आरोन फिंच चोटिल, एलेक्स कारी होंगे नए कप्तान

वनडे सीरीज के लिये उनकी फिटनेस का आकलन प्रतिदिन आधार पर किया जा रहा है।

googleNewsNext
Highlightsपहला वनडे गुरुवार को खेला जायेगा।शुक्रवार को पांचवें टी20 मैच के दौरान चोट लग गई थी। चोटिल आरोन फिंच की जगह ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे।

WI vs AUS: विकेटकीपर एलेक्स कैरी मंगलवार को केंसिंग्टन ओवल में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में चोटिल आरोन फिंच की जगह ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने सोमवार को कहा कि फिंच के दाहिने घुटने में शुक्रवार को पांचवें टी20 मैच के दौरान चोट लग गई थी। वनडे सीरीज के लिये उनकी फिटनेस का आकलन प्रतिदिन आधार पर किया जा रहा है। कारी इससे पहले एडीलेड स्ट्राइकर्स, साउथ आस्ट्रेलिया रेडबैक्स और आस्ट्रेलिया ए की कप्तानी कर चुके हैं। पहला वनडे गुरुवार को खेला जायेगा। 

वेस्टइंडीज ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आस्ट्रेलिया से पांच मैचों की सीरीज 4-1 से जीती थी। इन दोनों टीमों के बीच अब बारबाडोस में तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच गुरुवार को होगा। 

कैरी इससे पहले एडिलेड स्ट्राइकर्स, साउथ ऑस्ट्रेलियन रेडबैक्स और ऑस्ट्रेलिया ए की कप्तानी कर चुके हैं। दूसरा वनडे गुरुवार को और फाइनल मैच शनिवार को केंसिंग्टन ओवल में है। वेस्टइंडीज ने टी20 सीरीज 4-1 से जीती, जिसमें पहले तीन मैच शामिल हैं।

Open in app