VIDEO: विश्वकप फाइनल में भारत की हार पर बांग्लादेशी फैन्स ने मनाई खुशियां, कहा- हम मना रहे हैं ईद

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद बांग्लादेश में फैन्स से रिएक्शन ले रहा है। 

By रुस्तम राणा | Published: November 20, 2023 02:09 PM2023-11-20T14:09:36+5:302023-11-20T14:13:43+5:30

'We Are Celebrating Eid': Bangladeshi Fans React After Australia Beat India In CWC 2023 Final | VIDEO: विश्वकप फाइनल में भारत की हार पर बांग्लादेशी फैन्स ने मनाई खुशियां, कहा- हम मना रहे हैं ईद

VIDEO: विश्वकप फाइनल में भारत की हार पर बांग्लादेशी फैन्स ने मनाई खुशियां, कहा- हम मना रहे हैं ईद

googleNewsNext
Highlightsवर्ल्डकप फाइनल के परिणाम के बाद फैंस बोले - वे ऑस्ट्रेलिया की जीत का नहीं बल्कि भारत की हार का जश्न मना रहे हैंभारत की हार की खुशी मनाते हुए एक प्रशंसक ने कहा, हम आज ईद मना रहे हैंWC फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को 6 विकेट से हरा दिया

CWC 2023 Final: इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार (19 नवंबर) को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत के ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद बांग्लादेशी प्रशंसकों को खुशी व्यक्त करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद बांग्लादेश में फैन्स से रिएक्शन ले रहा है। 

वीडियो में फैन्स अपनी खुशी जाहिर करते हुए कह रहे हैं कि वे चाहते हैं कि भारतऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल हार जाए। उन्होंने यह भी कहा कि बांग्लादेश में 80% लोग ऑस्ट्रेलिया का समर्थन करते हैं और वे चाहते हैं कि बांग्लादेश भी उनकी तरह खेले। एक प्रशंसक ने कहा कि उन्हें खुशी है कि ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का फाइनल जीता, लेकिन उन्हें इस बात की खुशी है कि भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल हार गया।

वे ऑस्ट्रेलिया की जीत का नहीं बल्कि भारत की हार का जश्न मना रहे हैं। एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "पूर्वी या पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया सबसे अच्छा है।" उन्होंने यह भी कहा कि वह विश्व कप के मौजूदा संस्करण में उस दिन से ऑस्ट्रेलिया का समर्थन कर रहे थे, जिस दिन से भारत में टूर्नामेंट शुरू हुआ था। एक अन्य प्रशंसक ने कहा कि वह फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का समर्थन कर रहे थे और यह भी कहा कि उन्होंने भारत से बेहतर क्रिकेट खेला, इसलिए उन्होंने विश्व कप जीता। वीडियो में उन्हें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने भी देखा गया।

एक अन्य प्रशंसक ने कहा कि वह बचपन से ही ऑस्ट्रेलियाई टीम का समर्थन कर रहे हैं। और जब रिपोर्टर ने उनसे भारत की हार पर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि भारत हार गया! मुझे भारत से सबसे ज्यादा नफरत है, मुझे खुशी है कि ऑस्ट्रेलिया भारत में जीत गया।" एक अन्य प्रशंसक ने 2015 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में बांग्लादेश की हार का हवाला दिया और यह भी कहा कि 2018 में बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान भारतीय समर्थक पाकिस्तान का समर्थन कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि बांग्लादेशी खुश हैं कि भारत ऑस्ट्रेलिया से फाइनल हार गया।

एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया की जीत हमारे लिए विशेष है। टीम ने वास्तव में अच्छा खेला। वे कड़ी मेहनत करने में विश्वास करते हैं, जबकि भारतीय टीम मैच फिक्सिंग के लिए जानी जाती है।" एक फैन ने ये भी कहा, 'हम आज ईद मना रहे हैं।' रविवार को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गया। ऑस्ट्रेलिया ने बड़े मैच में 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को 6 विकेट से हरा दिया। ट्रैविस हेड को 120 गेंदों पर 137 रनों की तूफानी पारी खेलने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Open in app