जोस बटलर ने छक्का जड़ गेंदबाज को किया सैल्यूट, वायरल हुआ वीडियो

जब वेस्टइंडीज के शेल्डन कोट्रेल जब गेंदबाजी के लिए आए, तो उनकी एक गेंद पर जोस बटलर ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद बटलर ने जो किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 2, 2019 05:14 PM2019-03-02T17:14:21+5:302019-03-02T17:14:21+5:30

WATCH: Jos Buttler trolls Windies pacer Sheldon Cottrell with a salute | जोस बटलर ने छक्का जड़ गेंदबाज को किया सैल्यूट, वायरल हुआ वीडियो

जोस बटलर ने छक्का जड़ गेंदबाज को किया सैल्यूट, वायरल हुआ वीडियो

googleNewsNext

वेस्टइंडीज-इंग्लैंड के बीच 27 फरवरी को चौथा वनडे मैच खेला गया। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई। दरअसल जब वेस्टइंडीज के शेल्डन कोट्रेल जब गेंदबाजी के लिए आए, तो उनकी एक गेंद पर जोस बटलर ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद बटलर ने जो किया, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। बटलर ने छक्का लगाने के बाद कोट्रेल को सैल्यूट किया। इसके पीछे की वजह ये थी कि कोट्रेल अक्सर विकेट लेने के बाद बल्लेबाजों को सैल्यूट करते हैं। ऐसे में बटलर ने भी इस बात पर चुटकी ली।

बता दें कि आदिल राशिद के पांच गेंद में अंतिम चार विकेट की बदौलत इंग्लैंड ने बुधवार को ग्रेनाडा में बड़े स्कोर वाले चौथे वनडे में वेस्टइंडीज पर 29 रन से जीत दर्ज की। मेहमान टीम के छह विकेट पर 418 रन के विशाल स्कोर के आगे घरेलू टीम अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की 97 गेंद में 162 रन (14 छक्के, 11 चौके) की आक्रामक पारी के बावजूद जीत हासिल नहीं कर सकी। कैरेबियाई सरजमीं पर यह वनडे का सबसे बड़ा स्कोर रहा।



मेजबान टीम 48वें ओवर तक दौड़ में बनी हुई थी, जब लेग स्पिनर राशिद ने कार्लोस ब्रेथवेट और एशले नर्स के बीच सातवें विकेट के लिये 88 रन की भागीदारी का अंत किया। इसके बाद राशिद ने पुछल्ले बल्लेबाजों के विकेट झटके और अगली चार गेंद में अंतिम तीन विकेट प्राप्त किये। उन्होंने 10 ओवर में 85 रन देकर पांच विकेट झटके। राशिद पारी के अंतिम पांच विकेट हासिल कर मैच विजेता रहे। वहीं मार्क वुड ने अपने दस ओवर के स्पैल में 60 रन देकर चार विकेट प्राप्त किए।

वेस्टइंडीज की टीम इस तरह 389 रन पर सिमट गयी जो उनका वनडे में सबसे बड़ा स्कोर है लेकिन उसने अंतिम चार विकेट बिना कोई रन दिये गंवा दिये। इससे इंग्लैंड की टीम ने पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। ग्रेनाडा में लगातार बारिश के कारण तीसरे वनडे में एक भी गेंद नहीं फेंकी गयी थी।

Open in app