पगड़ी बांध कर सरदार के लुक में विराट कोहली ने शेयर किया फोटो, फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने एक नए लुक की फोटो शेयर किया है, जिसमें वो पंजाबी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: April 17, 2019 10:11 PM2019-04-17T22:11:30+5:302019-04-17T22:11:30+5:30

Virat Kohli Dons Pink Turban and Pathani Suit in Latest Social Media Post | पगड़ी बांध कर सरदार के लुक में विराट कोहली ने शेयर किया फोटो, फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

पगड़ी बांध कर सरदार के लुक में विराट कोहली ने शेयर किया फोटो, फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने एक नए लुक की फोटो शेयर किया है, जिसमें वो पंजाबी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। पगड़ी बांधे सरदार के लुक में कोहली की यह फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इस फोटो में कोहली ने क्रीम कलर का पठानी सूट पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी हुई है और हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए कोहली ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा, 'सत श्री अकाल सारंया नूं! 🙏🏼'


बता दें इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है, जिसकी कमान विराट कोहली के हाथ में होगी। हालांकि विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे हैं। अभी तक इस टूर्नमेंट विराट की टीम का परफॉर्मेंस फीका रहा है और टीम 8 मैचों में से सिर्फ एक मैच जीत पाई है, जो उसे पंजाब के खिलाफ मिली थी।

Open in app