विराट कोहली ने पास किया यो-यो टेस्ट, आयरलैंड के खिलाफ करेंगे टीम की कप्तानी

कोहली ने बेंगलुरु में आयोजित यो-यो टेस्ट पास कर लिया है और उनका आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलना तय है।

By भाषा | Published: June 15, 2018 10:48 PM2018-06-15T22:48:52+5:302018-06-15T22:48:52+5:30

Virat Kohli clears Yo-Yo Test and looks comfortable during test in NCA | विराट कोहली ने पास किया यो-यो टेस्ट, आयरलैंड के खिलाफ करेंगे टीम की कप्तानी

Virat Kohli clears Yo-Yo Test and looks comfortable during test in NCA

googleNewsNext

बेंगलुरु, 15 जून। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बेंगलुरु में आयोजित यो-यो टेस्ट पास कर लिया है और उनका आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलना तय है। लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायुडू टेस्ट पास करने में नाकाम रहे और इंग्लैंड दौरे से बाहर रह सकते हैं।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने यो यो टेस्ट पास कर लिया है। इंग्लैंड जाने वाली टीम में सिर्फ अंबाती रायुडू हैं जो इसमें नाकाम रहे। उनका स्कोर 16.1 से कम था जो भारत ए टीम के लिए मानक रखा गया है। रायुडू को टीम से बाहर किया जाएगा।

रायुडू ने डेढ साल बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी की थी। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत के सूत्रधारों में शामिल रायुडू का स्कोर 14 के आसपास रहा। 

ब्रिटेन जाने वाली टीम को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी बुलाया गया था। पहली बैच में कोहली, एमएस धोनी और भुवनेश्वर कुमार के यो यो टेस्ट हुए। कोहली, धोनी, भुवनेश्वर, केदार जाधव और सुरेश रैना ने आसानी से टेस्ट पास कर लिया। इसके बाद जसप्रीत बुमराह, सिद्धार्थ कौल, वाशिंगटन सुंदर , युजवेंद्र चहल और मनीष पांडे टेस्ट के लिये गए।

Open in app