टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ की नई सैलरी का हुआ खुलासा, जानें किसे मिलेगी कितनी तनख्वाह!

आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल खत्म हो गया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने पूरी प्रक्रिया के बाद इनका चुनाव किया।

By सुमित राय | Published: September 9, 2019 02:50 PM2019-09-09T14:50:50+5:302019-09-09T14:50:50+5:30

Team India head coach Ravi Shastri and support staff’s astronomical salary revealed | टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ की नई सैलरी का हुआ खुलासा, जानें किसे मिलेगी कितनी तनख्वाह!

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ की नई सैलरी का हुआ खुलासा, जानें किसे मिलेगी कितनी तनख्वाह!

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल दो साल के लिए बढ़ाया गया है।गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर का भी कार्यकाल बढ़ाया गया।बल्लेबाजी कोच संजय बांगर की जगह विक्रम राठौड़ को जिम्मेदारी दी गई।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल दो साल के लिए बढ़ाया गया है और अब उनकी सैलरी में बढ़ोतरी की जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि रवि शास्त्री की सैलरी 20 प्रतिशतक तक बढ़ सकती है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, सैलरी बढ़ने के बाद रवि शास्त्री का पैकेज 9.5 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये के बीच होगा। जो पिछले कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार 8 करोड़ रुपये था।

रिपोर्ट के अनुसार रवि शास्त्री के अलावा सपोर्ट स्टाफ की सैलरी में भी बढ़ोतरी होगी। इसमें टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण शामिल है, जिनका कार्यकाल बढ़ाया गया है। भरत अरुण का पैकेज अब करीब 3.5 करोड़ रुपये होगा। वहीं फील्डिंग कोच आर श्रीधर का पैकेज भी गेंदबाजी कोच के बराबर ही होगा।

इसके अलावा संजय बांगर की जगह बल्लेबाजी कोच की जिम्मेदारी संभालने वाले विक्रम राठौड़ के पैकेज की शुरुआत 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपये की बीच होगी। ये सभी नए अनुबंध एक सितंबर से लागू होंगे।

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री और सपोर्ट स्टाफ का कार्यकाल खत्म हो गया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने पूरी प्रक्रिया के बाद रवि शास्त्री को दोबारा कोच चुना। वहीं बोर्ड ने गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर का भी कार्यकाल बढ़ाने का फैसला किया, जबकि बल्लेबाजी कोच संजय बांगर की जगह विक्रम राठौड़ को जिम्मेदारी दी गई।

Open in app