T20 World Cup: अगर पाक कप्तान खुद को फिट रखते हैं, तो रिटायरमेंट तक महानतम खिलाड़ियों में शुमार होंगे, भारतीय दिग्गज ने कहा

T20 World Cup: सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के कप्तान की उनकी प्रेरणादायक और शांत नेतृत्व शैली के लिए प्रशंसा की।

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 11, 2021 03:00 PM2021-11-11T15:00:27+5:302021-11-11T15:02:40+5:30

T20 World Cup Babar azam keeps himself fit, there’s no doubt he’ll end up as one of the all time greats Sunil Gavaskar | T20 World Cup: अगर पाक कप्तान खुद को फिट रखते हैं, तो रिटायरमेंट तक महानतम खिलाड़ियों में शुमार होंगे, भारतीय दिग्गज ने कहा

डेविड वार्नर और कप्तान आरोन फिंच की फॉर्म को देखते हुए शुरुआती विकेट बहुत ही महत्वपूर्ण है। 

googleNewsNext
Highlightsअब तक अपने सभी पांच सुपर 12 गेम जीत चुका है।11 नवंबर को दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा।खेल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक बनने जा रहा है।

T20 World Cup: भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि अगर पाकिस्तान के बाबर आजम खुद को फिट और प्रेरित रखते हैं, तो वह अपने करियर के अंत तक सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक बन जाएंगे।

गावस्कर ने पाकिस्तान के कप्तान की उनकी प्रेरणादायक और शांत नेतृत्व शैली के लिए प्रशंसा की, जिसने संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे टी 20 विश्व कप में टीम के लिए अद्भुत काम किया है। पाकिस्तान अब तक अपने सभी पांच सुपर 12 गेम जीत चुका है।

11 नवंबर को दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा। गावस्कर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की सफलता की कुंजी होगी अपने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और कप्तान आरोन फिंच की फॉर्म को देखते हुए शुरुआती विकेट बहुत ही महत्वपूर्ण है। 

गावस्कर ने खलीज टाइम्स के एक कॉलम में लिखा है कि इस बार बाबर आजम के नेतृत्व बहुत ही बेहतर है। वे बहुत शांत और टीम को जागरूक कर रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि अगर बाबर खुद को फिट और प्रेरित रखता है तो वह खेल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक बनने जा रहा है।

आजम की सराहना करते हुए गावस्कर ने कहा कि खेल की स्थिति के बारे में शानदार है और वह गेंदबाजी और फील्डिंग के साथ जो बदलाव कर रहे हैं, वे अविश्वसनीय रूप से सटीक हैं। गेंदबाजी में उनके पास विविधता है। किसी भी कप्तान के लिए यह बहुत बड़ा प्लस है। उन्हें जल्दी विकेट लेने की जरूरत है क्योंकि अगर फिंच-वार्नर की जोड़ी आगे बढ़ती है तो ऑस्ट्रेलियाई टीम को रोकना मुश्किल होगा। 

Open in app