वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है।

By सुमित राय | Published: October 8, 2019 02:28 PM2019-10-08T14:28:25+5:302019-10-08T14:28:25+5:30

Smriti Mandhana suffers injury, ruled out of ODI series against South Africa | वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हुई ये खिलाड़ी

स्मृति मंधाना पैर की अंगुली में लगी चोट के कारण वो टीम से बाहर हो गई हैं।

googleNewsNext
Highlightsटी20 सीरीज में जीत के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है।भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 9 अक्टूबर से हो रही है।

टी20 सीरीज में जीत के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है और साउथ अफ्रीका के वनडे सीरीज से स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना बाहर हो गई हैं। स्मृति मंधाना को कुछ दिनों पहले अभ्यास सत्र के दौरान पैर की अंगुली में चोट लगी थी, जिस कारण वो टीम से बाहर हो गई हैं।

सूत्रो से पता चला है कि स्मृति मंधाना के पैर की अंगुली में फ्रैक्चर है और अब उन्हें कुछ दिनों तक टीम से बाहर रहना होगा। बता दें कि स्मृति मंधाना हार के समय में खराब फॉर्म से गुजर रही हैं और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही खत्म हुई टी20 सीरीज की चार पारियों में सिर्फ 46 रन ही बना पाईं।

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्मृति मंधाना के रिप्लेसमेंट के तौर पर एक खिलाड़ी को शामिल करना है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सूत्र के हवाले से स्पोर्टस्टार ने बताया कि स्मृति की जगह पूजा वस्त्राकर को टीम में शामिल किया जा सकता है।

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत बुधवार यानि 9 अक्टूबर से हो रही है। दोनों टीमों के बीच तीनों मैच वडोदरा में खेले जाएंगे। इससे पहले भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 6 मैचों की टी20 सीरीज में 3-1 से मात दी थी।

Open in app