बांग्लादेश टीम में हुई इस बल्लेबाज की वापसी, सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने के आरोप में लगा था बैन

बांग्लादेश ने फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज शब्बीर रहमान को अपनी टीम में शामिल किया।

By भाषा | Published: January 24, 2019 10:53 AM2019-01-24T10:53:15+5:302019-01-24T10:53:15+5:30

sabbir rahman back for Bangladesh ODI squad after ban reduced | बांग्लादेश टीम में हुई इस बल्लेबाज की वापसी, सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने के आरोप में लगा था बैन

बांग्लादेश टीम में हुई इस बल्लेबाज की वापसी, सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने के आरोप में लगा था बैन

googleNewsNext

ढाका, 24 जनवरी।बांग्लादेश ने फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज शब्बीर रहमान को अपनी टीम में शामिल किया। इससे पहले शब्बीर का निलंबन एक महीना कम कर दिया गया था।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने सितंबर में एक प्रशंसक को सोशल मीडिया पर अपशब्द कहने के लिए छह महीने के लिए निलंबित कर दिया था।

मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदीन ने कहा कि बीसीबी ने उन्हें सूचित किया कि शब्बीर का निलंबन इस महीने के आखिर में समाप्त हो जाएगा और इस तरह से वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने के लिये उपलब्ध रहेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिए हमें उसका चयन करने में कोई परेशानी नहीं हुई।’’ बांग्लादेश 13 फरवरी से 20 मार्च तक न्यूजीलैंड में तीन वनडे और तीन टेस्ट मैच खेलेगा। 

बांग्लादेश की टीम इस प्रकार हैं : 

एकदिवसीय टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), शाकिब अल हसन, तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मोहम्मद मिथुन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, मेहदी हसन, नईम हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, तास्किन अहमद, शब्बीर रहमान।

टेस्ट टीम : शाकिब अल हसन (कप्तान), महमूदुल्लाह रियाद, तमीम इकबाल, शादमान इस्लाम, मोमिनुल हक, लिटन दास, मोहम्मद मिथुन, मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन, नईम हसन, ताइजुल इस्लाम, मुस्ताफिजुर रहमान, अबू जयद, खालिद अहमद, तास्किन अहमद। 

Open in app