कप्तान बनते ही टीम को खिताब दिलाने की तैयारियों में जुटे ऋषभ पंत, जिम में खूब बहा रहे पसीना, वीडियो वायरल

पहली बार आईपीएल की कप्तानी करने को लेकर ऋषभ पंत बेहद उत्सुक हैं। वह अपनी कप्तानी में टीम को पहला खिताब दिलाना चाहेंगे।

By अमित कुमार | Published: March 31, 2021 03:49 PM2021-03-31T15:49:37+5:302021-03-31T15:50:47+5:30

Rishabh pant practicing and exercise video shared by him video viral | कप्तान बनते ही टीम को खिताब दिलाने की तैयारियों में जुटे ऋषभ पंत, जिम में खूब बहा रहे पसीना, वीडियो वायरल

ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsविकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं।ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में वह जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं।

आईपीएल के इस सीजन सबसे युवा 23 वर्षीय कप्तान ऋषभ पंतदिल्ली कैपिटल्स की कमान संभालते नजर आएंगे। मंगलवार को टीम ने ऋषभ पंत को अपना कप्तान चुनने का काम किया। ऋषभ पंत ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। कप्तान बनने के बाद पंत का यह पहला वीडियो फैंस के सामने आया है। 

इस वीडियो के कैप्शन में ऋषभ पंत ने लिखा कि कोई आराम के दिन नहीं, जैसे मैं खुद को फिर से सेट, चार्ज और आईपीएल के नए सीजन के लिए तैयार कर रहा हूं। स्ट्रेंथ-कंडीशनिंग कोच रजनीकांत के साथ सेशन से अच्छा लगा। दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी पहनने को लेकर उत्सुक हूं। ऋषभ पंत के नाम आईपीएल में 68 मैच खेले और कुल 2079 रन बनाए हैं। उनके नाम इस लीग में एक शतक और 12 अर्धशतक हैं।

श्रेयस अय्यर हाल में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड वनडे श्रृंखला में कंधे की चोट के कारण आईपीएल के पूरे सत्र में नहीं खेल पायेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के चेयरमैन और सह मालिक किरण कुमार गांधी ने विज्ञप्ति में कहा कि श्रेयस की कप्तानी में हमारी टीम नयी ऊंचाईयों तक पहुंची इसलिये उनकी काफी कमी खलेगी। उनकी अनुपस्थिति में फ्रेंचाइजी ने मिलकर इस साल टीम की कप्तानी के लिये ऋषभ को चुना है। 

उन्होंने कहा कि यह मौका हालांकि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में आया है लेकिन यह उसके लिये आगे बढ़ने के लिये अच्छा मौका है। मैं उसे नयी भूमिका के लिये शुभकामनायें देना चाहूंगा। यह 23 साल के पंत के लिये आईपीएल कप्तान के तौर पर पदार्पण होगा। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने बीते समय में दिल्ली की राज्य टीम की कप्तानी की है। 

पंत ने कहा कि मैं दिल्ली में पला बढ़ा हूं, जहां मेरा आईपीएल सफर छह साल पहले शुरू हुआ था। मैंने हमेशा एक दिन इस टीम की कप्तानी का सपना देखा था। और आज, यह सपना सच हो गया, मैं सचमुच टीम के मालिकों का आभारी हूं जिन्होंने मुझे इस भूमिका के योग्य समझा। शानदार कोचिंग स्टाफ और कई बेहतरीन सीनियर खिलाड़ियों के साथ होने से मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिये उत्साहित हूं।

Open in app