देहरादून से ऋषभ पंत के दिल्ली शिफ्ट किए जाने की संभावना, क्रिकेटर के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे DDCA निदेशक

हादसा तब हुआ जब गाड़ी चलाते समय पंत को झपकी आ गई और हादसे के बाद कार में आग लग गई। उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By मनाली रस्तोगी | Published: December 31, 2022 12:50 PM2022-12-31T12:50:04+5:302022-12-31T12:51:26+5:30

Rishabh Pant likely to be shifted to Delhi: DDCA Director monitoring his health | देहरादून से ऋषभ पंत के दिल्ली शिफ्ट किए जाने की संभावना, क्रिकेटर के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे DDCA निदेशक

देहरादून से ऋषभ पंत के दिल्ली शिफ्ट किए जाने की संभावना, क्रिकेटर के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे DDCA निदेशक

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया।हादसा उस वक्त हुआ जब गाड़ी चलाते समय पंत को झपकी लग गई।पंत को देहरादून से दिल्ली शिफ्ट किया जा सकता है।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब गाड़ी चलाते समय पंत को झपकी लग गई। शनिवार को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक श्याम शर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात की। 

उन्होंने बताया कि दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए मैक्स अस्पताल देहरादून जा रही है, यदि आवश्यकता हुई तो हम उन्हें दिल्ली में स्थानांतरित कर देंगे और संभावना अधिक है कि हम उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए दिल्ली ले जा सकते हैं। बता दें कि हादसे के बाद कार में आग लग गई। ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंत की हालत फिलहाल सामान्य है।

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आश्वासन दिया है कि राज्य के ब्रांड एंबेसडर के भरोसे सभी स्वास्थ्य सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा। गौरतलब है कि सीएम धामी ने अगस्त में पंत को उत्तराखंड का आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की थी। मालूम हो, पंत अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की जा रहे थे, जब उनका एक्सीडेंट हुआ। दुर्घटना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सुबह करीब 5:30 बजे हुई।

Open in app