ऋषभ पंत बने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान, पोंटिंग बोले- मुझे विश्वास है कि कप्तानी से पंत के खेल में निखार आएगा

अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे।

By भाषा | Published: March 31, 2021 11:56 AM2021-03-31T11:56:49+5:302021-03-31T12:01:56+5:30

Rishabh Pant became captain of Delhi Capitals, Ponting said - I believe that captaincy will improve Pant's game | ऋषभ पंत बने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान, पोंटिंग बोले- मुझे विश्वास है कि कप्तानी से पंत के खेल में निखार आएगा

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsश्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद पंत को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है।कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि अपने हाल के प्रदर्शन के कारण वह इसका हकदार था और वह आत्मविश्वास से भरा हुआ है।

मियामी: दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को विश्वास है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में टीम की अगुवाई करने पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के खेल में और निखार आएगा। नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद पंत को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान नियुक्त किया गया है।

अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे। पोंटिंग ने ट्वीट किया, ‘‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रेयस अय्यर टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे लेकिन ऋषभ पंत इसका कैसे फायदा उठाता है यह देखने के लिये उत्सुक हूं।

अपने हाल के प्रदर्शन के कारण वह इसका हकदार था और वह आत्मविश्वास से भरा हुआ है। मुझे पूरा विश्वास है कि कप्तानी उन्हें और बेहतर खिलाड़ी बनाएगी। ’’

पंत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट मैच में 97 और नाबाद 89 रन बनाये और इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में शतक जड़ा था। रविवार को तीसरे और अंतिम वनडे में उन्होंने 62 गेंदों पर 78 रन बनाये थे। 

Open in app