युवराज सिंह और हेजल कीच बने पेरेंट्स, कपल को इरफ़ान पठान ने दी बधाई

युवराज सिंह और हेजल कीच बेटे के पेरेंट्स बने हैं, जिसकी जानकारी खुद कपल ने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 26, 2022 09:11 AM2022-01-26T09:11:34+5:302022-01-26T09:53:39+5:30

Yuvraj Singh and Hazel Keech Blessed With Baby Boy | युवराज सिंह और हेजल कीच बने पेरेंट्स, कपल को इरफ़ान पठान ने दी बधाई

युवराज सिंह और हेजल कीच बने पेरेंट्स, कपल को इरफ़ान पठान ने दी बधाई

googleNewsNext
Highlightsयुवराज सिंह और हेजल कीच बेटे के माता-पिता बनेकपल ने मंगलवार देर रात फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूजफैंस के साथ सेलेब्स भी इस स्टार कपल को बधाई दे रहे हैं

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और उनकी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) के घर में किलकारियां गूंजी हैं। दरअसल, युवराज और हेजल प्यारे से बेटे के माता-पिता बन गए हैं। इसकी जानकारी खुद इस स्टार कपल ने 25 जनवरी की देर रात अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। वहीं, फैंस इस गुड न्यूज से काफी खुश हैं और कपल को लगातार बधाई दे रहे हैं।

इस खुशखबरी को ट्विटर पर शेयर करते हुए युवराज सिंह ने लिखा, "हमारे सभी फैंस, परिवार और दोस्तों, हमें इस खबर को शेयर करते हुए काफी खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें बेवी ब्वॉय का आशीर्वाद दिया है। हम ईश्वर को इस तोहफे के लिए शुक्रिया अदा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारी निजता का ख्याल रखा जाएगा क्योंकि हमने नन्ही सी जान का इस दुनिया में स्वागत कर रहे हैं।" 

युवी के अलावा इसी मैसेज को बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं, फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स भी इस कपल को पेरेंट्स बनने पर बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी युवराज और हेजल को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "भाई को बहुत मुबारकबाद। मुझे पूरा यकीन है कि आप बेहतरीन पिता साबित होंगे। छोटे को ढेर सारा प्यार, भाभी को सम्मान।" 

बता दें कि हेजल कीच और युवराज सिंह की लव स्टोरी बेहद खास है। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे और युवी हेजल को कई बार प्रपोज भी कर चुके थे। मगर हेजल ने बहुत समय लेने के बाद उन्हें हां कही थी। दोनों 30 नवंबर 2016 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। मालूम हो, हेजल और युवराज फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। 

Open in app