दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज युवा बल्लेबाज से प्रभावित, मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी से सिखेंगे ‘नो लुक शॉट’, देखें वीडियो

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियन्स के अपने साथी खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस से ‘नो लुक शॉट’ सिखना चाहते है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 07, 2023 7:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुझे आपसे बहुत सारे शॉट सीखने में भी खुशी होगी। आगामी एसए20 के शुरुआती सत्र में एमआई केपटाउन का भी प्रतिनिधित्व करेंगे। नो-लुक शॉट, नो-लुक सिक्स लगाते है।

IPL 2023: दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज और भारत के आक्रामक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दक्षिण अफ्रीका के युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस की पावर-हिटिंग क्षमता से प्रभावित है और इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में वह मुंबई इंडियन्स के अपने साथी खिलाड़ी से ‘नो लुक शॉट’ सिखना चाहते है।

सूर्या ने एमआई (मुंबई इंडियंस) टीवी पर पोस्ट की गई ब्रेविस के साथ बातचीत में कहा, ‘‘ मैं कभी-कभी आपको (ब्रेविस) कॉपी करने की कोशिश कर रहा हूं। जिस तरह से आप बल्लेबाजी करते हैं। आपको मुझे एक बात सिखानी होगी, आप कैसे करते हैं कि नो-लुक शॉट, नो-लुक सिक्स लगाते है। मैं बस आपसे यही सीखना चाहता हूं।’’

ब्रेविस ने कहा, ‘‘ मेरे लिए यह सम्मान की बात होगी, लेकिन मुझे आपसे बहुत सारे शॉट सीखने में भी खुशी होगी। मजेदार बात यह है कि मेरा नो-लुक शॉट बस हो जाता है, यह अजीब है लेकिन मुझे नहीं पता कि यह बस हो जाता है।’’ आईपीएल में सूर्या के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के अलावा ब्रेविस दक्षिण अफ्रीका में आगामी एसए20 के शुरुआती सत्र में एमआई केपटाउन का भी प्रतिनिधित्व करेंगे। 

टॅग्स :आईपीएल 2023मुंबई इंडियंसSuryakumar YadavIPL
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या