World Cup 2023: इंडिया-पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले होगी सेरेमनी, अहमदाबाद में अरिजीत सिंह करेंगे लाइव परफॉर्म

आईसीसी विश्व कप 2023 का 12वां मैच शनिवार (14 अक्टूबर) को दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

By अंजली चौहान | Published: October 13, 2023 11:41 AM2023-10-13T11:41:24+5:302023-10-13T11:44:34+5:30

World Cup 2023 Ceremony will be held before the great match between India and Pakistan Arijit Singh will perform live in Ahmedabad | World Cup 2023: इंडिया-पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले होगी सेरेमनी, अहमदाबाद में अरिजीत सिंह करेंगे लाइव परफॉर्म

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsभारत वर्सेस पाकिस्तान मुकाबले से पहले अरिजीत सिंह करेंगे परफॉर्म अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा मैच

World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए 14 अक्टूबर को इंडिया वर्सेस पाकिस्तान का रोमांचक मैच खेला जाने वाला है। अहमदाबाद के स्टेडियम में इस मैच से पहले फैन्स में काफी उत्सुकता है। लोग बेसब्री से मैच का इंतजार कर रहे हैं। इस मुकाबले से पहले जश्न का आयोजन किया जाएगा जिसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।

इस प्रोग्राम में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भाग लेने वाली हैं। वहीं, कई बेहतरीन परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। पाक-इंडिया मैच से पहले बॉलीवुड के हिट सिंगर अरिजीत सिंह के परफॉर्मेंस की खबर है और उनके साथ ही शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह भी परफॉर्म करेंगे। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक्स पर घोषणा की कि अरिजीत सिंह 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक प्री-मैच शो के दौरान प्रदर्शन करेंगे।

इस पोस्ट में लिखा है, “एक विशेष प्रदर्शन के साथ बहुप्रतीक्षित #INDvPAK क्लैश की शुरुआत! दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट मैदान- नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अरिजीत सिंह के मंत्रमुग्ध कर देने वाले विशेष संगीत के लिए तैयार हो जाइए! 14 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे शुरू होने वाले प्री-मैच शो में शामिल हों। क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान के बीच प्रतिद्वंद्विता दुनिया में सबसे भयंकर है, दोनों देशों के बीच मैचों को महत्वपूर्ण वैश्विक दर्शक प्राप्त होते हैं।"

अहमदाबाद में खेले जाने वाले मुकाबले में भारत ने अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया पर जीत के साथ की, जबकि पाकिस्तान को बड़े मुकाबले से पहले गति बनाने के लिए दो मैचों में दो जीत की जरूरत है।

वर्ल्ड कप की शुरुआत भारत ने अच्छी की है और लगातार दो जीत के बाद टीम का कॉन्फिडेंस लेवल अच्छा है। भारत ने अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया पर जीत के साथ की, जबकि पाकिस्तान को बड़े मुकाबले से पहले गति बनाने के लिए दो मैचों में दो जीत की जरूरत है।

Open in app