World Cup में खराब प्रदर्शन के बाद क्या है पाक खिलाड़ियों का हाल, मोहम्मद हफीज ने किया खुलासा

मोहम्मद हफीज ने कहा कि विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन से खिलाड़ी आहत हैं जो सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध थे।

By भाषा | Published: June 21, 2019 4:56 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान 10 टीमों की तालिका में अफगानिस्तान से ऊपर नौंवे स्थान पर है।पाकिस्तान ने पांच में से केवल एक मैच में जीत हासिल की है।

लंदन, 21 जून। मोहम्मद हफीज ने कहा कि विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन से खिलाड़ी आहत हैं जो सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए प्रतिबद्ध थे। बता दें कि पाकिस्तान टीम को भारत के खिलाफ मैच में डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

पाकिस्तान 10 टीमों की तालिका में अफगानिस्तान से ऊपर नौंवे स्थान पर है, जिसने पांच में से केवल एक मैच में जीत हासिल की है। अगर 1992 विश्व कप विजेता टीम को आगे पहुंचने की उम्मीद रखनी है तो उसे बचे हुए अपने सभी चारों मैचों में फतह हासिल करने के अलावा अन्य नतीजों को भी अपने हक में करने की दुआ करनी होगी।

शीर्ष चार टीमें राउंड रोबिन चरण के लिये क्वालिफाई करेंगी। अब पाकिस्तान का अगला मुकाबला रविवार को लॉर्ड्स में दक्षिण अफ्रीका से होगा जिसकी टीम खराब प्रदर्शन कर रही है। हफीज ने कहा कि खिलाड़ी टूर्नामेंट में अब तक के खराब प्रदर्शन की भरपाई करने के लिए प्रतिबद्ध थे।

मेजबान इंग्लैंड पर एकमात्र जीत में पाकिस्तान की आठ विकेट पर 348 रन की पारी के दौरान 84 रन की पारी खेलने वाले हफीज ने कहा, ‘‘मैं आपको बता सकता हूं कि नौंवे नंबर पर टीम का होना हम सभी के लिए काफी कष्टकारी है।’’ टीम को इसके बाद न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से भिड़ना है।

टॅग्स :मोहम्मद हफीजपाकिस्तान क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या