World Cup 2019: प्रैक्टिस के दौरान लगी थी कोहली को चोट, अब भारत के मैच से पहले आई ये खबर

World Cup 2019: शनिवार को अभ्यास के दौरान कोहली के दाहिने हाथ का अंगूठा चोटिल हो गया, जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहत ने भारतीय कप्तान का इलाज किया। फरहत ने उनकी अंगूठे पर मैजिक स्प्रे (दवा) लगाने के बाद टेप चिपका दिया।

By भाषा | Published: June 2, 2019 03:33 PM2019-06-02T15:33:12+5:302019-06-02T15:37:37+5:30

World Cup 2019: Latest update on Virat Kohli's injury ahead of the opening game | World Cup 2019: प्रैक्टिस के दौरान लगी थी कोहली को चोट, अब भारत के मैच से पहले आई ये खबर

World Cup 2019: प्रैक्टिस के दौरान लगी थी कोहली को चोट, अब भारत के मैच से पहले आई ये खबर

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के अंगूठे पर नेट अभ्यास के दौरान चोट लग गयी लेकिन वह ‘ठीक’ हैं। भारतीय टीम बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। टीम के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘‘बल्लेबाजी के दौरान उनका अंगूठा चोटिल हो गया लेकिन वह ठीक हैं। इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं।’’

शनिवार को अभ्यास के दौरान कोहली के दाहिने हाथ का अंगूठा चोटिल हो गया, जिसके बाद फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहत ने भारतीय कप्तान का इलाज किया। फरहत ने उनकी अंगूठे पर मैजिक स्प्रे (दवा) लगाने के बाद टेप चिपका दिया। बाद में कोहली को बर्फ से भरे गिलास में अंगूठा डाल कर मैदान से बाहर जाते देखा गया।

भारत खिताब के प्रबल दावेदारों में शामिल है लेकिन टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेलने से पहले ही टीम चोट की समस्या से परेशान है। हरफनमौला विजय शंकर कोहनी में चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच नहीं खेल सके थे, जबकि केदार जाधव आईपीएल के दौरान कंधे में लगी चोट से अब भी उबर रहे हैं। वह न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ भारत के दोनों अभ्यास मैचों में नहीं खेल पाए थे। जाधव को हालांकि शनिवार को नेट पर अभ्यास करते देखा गया जिससे अंदाजा लगया जा रहा कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट हो जाएंगे। भारतीय टीम रविवार को विश्राम कर रही है।

Open in app