World Cup 2019: भारत के लिए खुशखबरी, केदार जाधव ने की नेट पर जमकर प्रैक्टिस

World Cup 2019: जाधव ने सत्र के दौरान बिना किसी परेशानी के बल्लेबाजी की जो पूर्ण फिटनेस हासिल करने के संकेत हैं। आईपीएल में हैमस्ट्रिंग चोट के बाद वह नेट में गेंदबाजी नहीं कर रहे थे, लेकिन उन्होंने यह भी करना शुरू कर दिया है।

By भाषा | Published: June 2, 2019 09:20 PM2019-06-02T21:20:20+5:302019-06-02T21:20:20+5:30

World Cup 2019: kedar jadhav does full fledged nets ahead of south africa clash | World Cup 2019: भारत के लिए खुशखबरी, केदार जाधव ने की नेट पर जमकर प्रैक्टिस

World Cup 2019: भारत के लिए खुशखबरी, केदार जाधव ने की नेट पर जमकर प्रैक्टिस

googleNewsNext

कंधे की चोट से उबरने वाले केदार जाधव की नेट पर सक्रिय भागीदारी भारतीय टीम के लिये अच्छा संकेत हैं, हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मैच में उनका खेलना संदिग्ध है। भारतीय टीम प्रबंधन निश्चित रूप से राहत महसूस कर रहा होगा क्योंकि इस 33 साल के खिलाड़ी ने भारत के यहां पहुंचने के बाद पूरे अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

जाधव ने सत्र के दौरान बिना किसी परेशानी के बल्लेबाजी की जो पूर्ण फिटनेस हासिल करने के संकेत हैं। आईपीएल में हैमस्ट्रिंग चोट के बाद वह नेट में गेंदबाजी नहीं कर रहे थे, लेकिन उन्होंने यह भी करना शुरू कर दिया है। यह हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि जाधव बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलेंगे या नहीं। उनकी फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है क्योंकि उनके अगले साढ़े छह हफ्तों के दौरान अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है।

आईपीएल राउंड रॉबिन के अंतिम मैच के दौरान उनके कंधे में चोट लग गयी थी और वह टूर्नामेंट के अंतिम चरण में नहीं खेले थे। वह विश्व कप की तैयारियों के लिये भारत के दो अभ्यास मैच में भी नहीं खेल पाये थे। कप्तान विराट कोहली, जाधव, हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, लोकेश राहुल, भुवनेश्वर कुमार और विजय शंकर सहित ज्यादातर खिलाड़ियों ने जिम में भी ट्रेनिंग की।

Open in app