PAK vs SL: वहाब रियाज, लाहिरू थिरिमाने ने सोशल मीडिया में शेयर किया चाय पीते हुए वीडियो, भारतीय फैंस भड़के!

Wahab Riaz, Lahiru Thirimanne: पाकिस्तान के वहाब रियाज और श्रीलंका के लाहिरू थिरिमाने ने सोशल मीडिया में चाय पीते हुए शेयर किया वीडियो, भड़के भारतीय फैंस

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 28, 2019 4:25 PM

Open in App

पाकिस्तान एक दशक बाद श्रीलंका की मेजबानी कर रहा है। इन दोनों के शुक्रवार को कराची में खेला जाने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया। अब दूसरा मैच सोमवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा। 

इस खेल के प्रचार के लिए दोनों देशों के खिलाड़ी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस मैच से पहले पाकिस्तान के वहाब रियाज और लाहिरू थिरिमाने ने सोशल मीडिया पर मजेदार अंदाज में एकदूसरे को चुनौती देते हुए एक वीडियो शेयर किया था, लेकिन इसे जिस अंदाज में बनाया गया, वह भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया।

श्रीलंका-पाकिस्तानी खिलाड़ियों के वीडियो ने खड़ा किया विवाद

पहले श्रीलंका कप्तान लाहिरू थिरिमाने ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस सीरीज को लेकर अपने उत्साह को बयां किया और कहा उनकी चाय जितनी ही अच्छी क्रिकेट भी श्रीलंका खेलेगा। वहीं पाकिस्तान के वहाब रियाज ने भी चाय पीते हुए एक वीडियो पोस्ट करते हुए मजेदार अंदाज में कहा कि वह श्रीलंकाई कप्तान की चुनौती स्वीकार करते हैं।

लेकिन कई पाकिस्तानी यूजर्स ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों के चाय पीते शेयर किए गए वीडियो से भारत और अभिनंदन वर्तमान ट्रोल करने की कोशिश की गई है। 

इस साल फरवरी में पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति में दोनों देशों के लड़ाकू विमानों के आमने-सामने आने के दौरान इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मिग-21 फ्लाइटर प्लेन पाकिस्तानी सीमा में क्रैश हो गया था। पाकिस्तान में पाकिस्तानी सेना के सामने अभिनदंन वर्तमान एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अभिनंदन चाय पीते हुए उसकी तारीफ कर रहे थे। 

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीमअभिनंदन वर्तमान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या