Virender Sehwag: जो अच्छा व्यवहार करे उनके साथ बहुत अच्छे हैं, बाकी सूद समेत लौटाना मेरी आदत

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक्स पर लंबा चौड़ा पोस्ट कर उनको आईना दिखाया है जो सहवाग के पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। सहवाग ने 10 नवंबर को एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में सहवाग ने एक फोटो शेयर की। इस फोटो में लिखा था बाय-बाय पाकिस्तान।

By धीरज मिश्रा | Published: November 11, 2023 05:39 PM2023-11-11T17:39:44+5:302023-11-11T17:59:30+5:30

Virender Sehwag new tweet on pakistan | Virender Sehwag: जो अच्छा व्यवहार करे उनके साथ बहुत अच्छे हैं, बाकी सूद समेत लौटाना मेरी आदत

photo credit twitter

Next
Highlightsभारत 6 विश्व कप में पांच बार सेमीफाइनल खेला और पाकिस्तान एक बार हमारे देश को दुश्मन मुल्क कहते हैं और वे अपनी नफरत के बदले प्यार की उम्मीद करते हैंजो अच्छा व्यवहार करे उसके साथ हम बहुत अच्छे हैं, और गलत व्यवहार पर सूद समेत लौटना ही मेरी आदत

Virender Sehwag on Pakistan: टीम इंडिया के पूर्व स्टार ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक्स पर लंबा चौड़ा पोस्ट कर उनको आईना दिखाया है जो सहवाग के पोस्ट पर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। दरअसल, सहवाग ने 10 नवंबर को एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में सहवाग ने एक फोटो शेयर की। इस फोटो में लिखा था बाय-बाय पाकिस्तान। सहवाग ने केपशन दिया था। पाकिस्तान जिंदाभाग, सुरक्षित फ्लाइट लेकर घर पहुंचे। सहवाग के इस पोस्ट पर जहां उन्हें 12.6 मिलियन व्यूज मिले वहीं उन्हें ट्रोल भी किया गया।

सहवाग ने अब इसका जवाब देते हुए 11 नवंबर को एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया। सहवाग ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा कि इस 21वीं सदी में अब तक 6 बार विश्व कप हुए। इन 6 विश्व कप में भारत पांच बार सेमीफाइनल खेलने के लिए क्वालीफाई किया। साल 2007 में ही केवल एक बार हम सेमीफाइनल तक नहीं जा पाए। लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तान इन 6 विश्व कप में महज एक बार साल 2011 में सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सका और वे आईसीसी और बीसीसीआई पर पिच बदलने और गेंद बदलने का हास्यास्पद आरोप लगाते हैं।

जब हम हारते हैं तो हमारा मजाक उड़ाते हैं

सहवाग ने आगे पोस्ट में लिखा कि वह जब हम उन्हें हराने के बाद किसी अन्य टीम से हार जाते हैं तो उनके प्रधानमंत्री हमारा मजाक उड़ाते हैं। उनके खिलाड़ी हमारे सैनिक का मजाक उड़ाने के लिए हैदराबाद में चाय का आनंद लेने की तस्वीरें व्यंग्य के साथ पोस्ट करते हैं। पीसीबी प्रमुख कैमरे पर हमारे देश को दुश्मन मुल्क कहते हैं और वे अपनी नफरत के बदले प्यार की उम्मीद करते हैं। सहवाग ने आगे कहा कि जो अच्छा व्यवहार करे उसके साथ हम बहुत अच्छे हैं, और जो ऐसा व्यवहार करे तो सही मौके पर वापस सूद समेत लौटना ही मेरी आदत है। फिल्ड पर भी और फिल्ड के बाहर भी।

सहवाग के पोस्ट पर आ रहे हैं कमेंट

सहवाग के पोस्ट पर मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपने अपने खेल के दिनों की तरह एक बार फिर पाकिस्तान को अकेले ही नष्ट कर दिया।

Open in app