विराट कोहली ने की महिला टेनिस खिलाड़ी से लंबा दिखने की कोशिश, ट्विटर पर हो गये ट्रोल

पूरा मामला विराट कोहली की एक तस्वीर से जुड़ा है जिसमें वह किसी कार्यक्रम में टेनिस खिलाड़ी करमन कौर के साथ नजर आ रहे हैं।

By विनीत कुमार | Published: October 9, 2018 01:39 PM2018-10-09T13:39:24+5:302018-10-09T13:51:39+5:30

virat kohli trolled on twitter for trying to look taller than female tennis player karman kaur thandi | विराट कोहली ने की महिला टेनिस खिलाड़ी से लंबा दिखने की कोशिश, ट्विटर पर हो गये ट्रोल

विराट कोहली और करमन कौर (फोटो- ट्विटर)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 9 अक्टूबर: क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्ले से आलोचकों को जवाब देने में माहिर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के एक कदम ने पुरुष और नारीवाद की बहस छेड़ दी है। खासकर सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई लोगों ने तरह-तरह की बातें कहीं। दरअसल, पूरा मामला विराट कोहली की एक तस्वीर से जुड़ा है जिसमें वह किसी कार्यक्रम में टेनिस खिलाड़ी करमन कौर थांडी के साथ नजर आ रहे हैं।

कार्यक्रम में आए तमाम फोटोग्राफर इन दोनों की एक साथ तस्वीर उतारने में लगे थे लेकिन तभी कोहली 6 फीट लंबी टेनिस खिलाड़ी कौर से थोड़ा लंबा दिखने के लिए वहां रखे एक पायदान पर खड़े हो गये। फिर क्या था, सोशल मीडिया में ये तस्वीर आते ही इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी। 


यह कार्यक्रम एक घड़ी के लॉन्च के लिए मुंबई के बांद्रा के पांच-सितारा होटल में आयोजित किया गया था जिसमें कई खेल सितारों ने हिस्सा लिया। इसमें सतनाम सिंह, करमन कौर, आदिल बेदी, शिवानी कटारिया, पिंकी रानी और मनोज कुमार जैसे चेहरे मौजूद थे। यह सभी एथलीट विराट कोहली फाउंडेशन का हिस्सा हैं। इस तस्वीर के बाद ट्विटर पर आई ऐसी प्रतिक्रिया...


 
 
 

हालांकि, इस कार्यक्रम में कोहली केवल महिला टेनिस स्टार के साथ फोटो के दौरान दूसरे बने प्लेटफॉर्म पर खड़े नजर नहीं आए बल्कि सतनाम सिंह के आने पर भी उन्होंने ऊपर चढ़कर तस्वीरें खिचाईं। सतनाम 7 फीट दो इंच लंबे हैं। बता दें कि कोहली की लंबाई 5 फीट 9 इंच हैं जबकि टेनिस स्टार कमरन की लंबाई करीब 6 फीट है। 

कोहली मौजूदा क्रिकेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। उनके नाम 72 टेस्ट मैचों में 24 शतक और 19 अर्धशतक की बदौलत 6286 रन हैं। वहीं, 211 वनडे मैचों में कोहली ने 9779 रन बनाए हैं। इसमें 35 शतक और 48 अर्धशतक हैं।

Open in app