खुद अपने इस नन्हे फैन से विराट कोहली ने मांग लिया ऑटोग्राफ, VIDEO वायरल

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी पत्नी अनुष्का भी हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 03, 2019 7:28 PM

Open in App

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन करते हुए टी20 और वनडे के बाद टेस्ट सीरीज भी अपने नाम कर ली। कप्तान विराट कोहली इसी के साथ अब भारत को सर्वाधिक टेस्ट जिताने वाले कप्तान बन चुके हैं। कोहली ने 48 मैचों में से 28 में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। इस मामले में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (27) को पीछे छोड़ दिया है।

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी पत्नी अनुष्का भी हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक नन्हा फैन कोहली से ऑटोग्राफ लेने आता है, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान उल्टा उस बच्चे से ऑटोग्राफ ले लेते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को जमैका में दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन 257 रन से मात देकर टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। जीत के लिए 468 रन के टारगेट का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज अपनी दूसरी पारी में महज 210 रन पर ऑलआउट हो गई। इसी के साथ भारत ने टी20, वनडे के बाद टेस्ट सीरीज पर भी कब्जा कर लिया।

विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में भारत को घर से बाहर सर्वाधिक मैच जिताने वाले कप्तान हैं। विराट कोहली ने विदेशी धरती पर अब तक टीम इंडिया को 27 में से 13 टेस्ट जिताए हैं। 

टॅग्स :भारत Vs वेस्टइंडीजविराट कोहलीअनुष्का शर्माभारतीय क्रिकेट टीमट्विटर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या