विराट कोहली ने शेयर किया डांस का वीडियो, नाराज फैंस ने लगा दी क्लास

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया, लेकिन फैंस को कोहली का यह अंदाज पसंद नहीं आया और नाराज फैंस ने कप्तान कोहली की क्लास लगी दी।

By सुमित राय | Published: July 26, 2019 5:35 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोहली वर्ल्ड कप में मिली हार को भूलाकर पॉजिटिव रहने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया।फैंस को कोहली का यह अंदाज पसंद नहीं आया और लोगों ने कप्तान कोहली की क्लास लगी दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहलीआईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार को भूलाकर पॉजिटिव रहने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। कोहली ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में भी यही दिखाने की कोशिश की है और बताया है कि वह सबसे बुरे दौर में भी किस तरह सकरात्मक बने रहते हैं।

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया और पॉजिटिव रहने का संदेश दिया। हालांकि वीडियो देखकर लग रहा है कि कोहली किसी एड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सकारात्मकता सकारात्मकता की ओर आकर्षित होती है। आपकी पसंद आपका नतीजा तय करती है।'

हालांकि टीम इंडिया के फैंस को कोहली का यह अंदाज पसंद नहीं आया और वर्ल्ड कप में भारत की हार से नाराज फैंस ने कप्तान कोहली की क्लास लगी दी। वीडियो देखकर फैंस ने विराट कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ फैंस ने कप्तानी पर ध्यान देने की बात कही तो कुछ ने डांस पर गुस्सा दिखाया।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी वर्ल्ड के लीग राउंड में शानदार खेल दिखाया था और टीम ने 9 में से 7 मैचों में जीत हासिल की। भारतीय टीम को सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा और एक मैच बारिश से रद्द हो गया। लेकिन सेमीफाइनल में टीम न्यूजीलैंड से मिले 240 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और टीम 18 रनों से हार गई थी।

टॅग्स :विराट कोहलीभारतीय क्रिकेट टीमआईसीसी वर्ल्ड कपवायरल कंटेंटवायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या