ICC World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले खास तैयारी कर रहे हैं कोहली, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

27 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले भी कोहली फिटनेस के लिए खास प्रैक्टिस कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर कसरत करते हुए वीडियो शेयर किया है।

By सुमित राय | Published: June 25, 2019 07:55 PM2019-06-25T19:55:35+5:302019-06-25T19:55:50+5:30

Virat Kohli shares workout video ahead of ICC World Cup match against West Indies | ICC World Cup: वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले खास तैयारी कर रहे हैं कोहली, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

कोहली फिटनेस के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं।वर्ल्ड कप के दौरान भी कोहली काफी मेहनत कर रहे हैं।कोहली ने इंस्टाग्राम पर कसरत करते हुए वीडियो शेयर किया है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं और वर्ल्ड कप के दौरान अपने आप को फिट रखने के लिए कोहली काफी मेहनत कर रहे हैं। 27 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले भी कोहली फिटनेस के लिए खास प्रैक्टिस कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर कसरत करते हुए वीडियो शेयर किया है।

एक्सरसाइज का वीडियो शेयर करते हुए विराट कोहली ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'कोई छुट्टी नहीं, बिना मेहनत के कुछ नहीं किया जा सकता।' 

बता दें कि भारतीय टीम ने अब तक वर्ल्ड कप 2019 में पांच मैच खेले हैं और चार में जीत दर्ज करते हुए 9 अंक हासिल किए हैं और टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है। भारतीय टीम का न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

Open in app