मैरिज एनिवर्सरी पर कोहली ने शेयर की रोमांटिक फोटो, पत्नी अनुष्का के लिए लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 11, 2019 10:33 AM2019-12-11T10:33:52+5:302019-12-11T12:09:17+5:30

Virat Kohli share romantic photo with wife Anushka Sharma on 2nd Marriage Anniversary | मैरिज एनिवर्सरी पर कोहली ने शेयर की रोमांटिक फोटो, पत्नी अनुष्का के लिए लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

मैरिज एनिवर्सरी पर कोहली ने शेयर की रोमांटिक फोटो, पत्नी अनुष्का के लिए लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी अनुष्का के साथ अपनी फोटो शेयर की।कोहली ने फोटो के साथ एक रोमांटिक मैसेज भी शेयर किया। अनुष्का ने भी एक फोटो शेयर करते हुए विराट के लिए एक रोमांटिक मैसेज लिखा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक प्यारा सा मैसेज लिखा, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा, 'वास्तव में केवल प्रेम है और कुछ नहीं। और जब ईश्वर आपको उस व्यक्ति के साथ आशीर्वाद देता है जो आपको हर रोज यह महसूस कराता है, आपको सिर्फ एक एहसास होता है। आभार।'

यहां देखें :-  विराट कोहली और अनुष्का ने शादी की एनिवर्सरी पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें और देखें उनकी wedding pics

इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने विराट कोहली के लिए एक प्यारा मैसेज शेयर किया। अनुष्का ने लिखा, 'किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है" -विक्टर ह्यूगो'।

अनुष्का ने आगे लिखा, 'प्यार के बारे में बात यह है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, एक प्रस्तावक, पूर्ण सत्य का मार्ग है। और मैं धन्य हूं, वास्तव में, पूर्ण रूप से धन्य हूं, तुम्हें पाया है​।'

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। इसके बाद दोनों भारत में रिसेप्शन दिया था। 

विराट कोहली अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में व्यस्त है और सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम 7 बजे से मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आईं थी और फिलहाल फिल्मों से दूर हैं।

Open in app