विराट ने अनुष्का को पब्लिकली KISS करते हुए शेयर की फोटो, आ गई कमेंट की बाढ़

फोटो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा 'My one and only! ♥️😇♥️'।

By सुमित राय | Published: February 20, 2018 2:11 PM

Open in App

भारत ने सेंचुरियन के मैदान में दक्षिण अफ्रीका को हराकर बड़ी जीत दर्ज की है। सीरीज में भारत की यह लगातार दूसरी जीत है। लेकिन इसी मैच में कुछ ऐसा भी हुआ जिसे देखकर दर्शक भी हैरान रह गए। दरअसल, जब दक्षिण अफ्रीका का स्कोर 118 रनों पर 9 विकेट था, तब कप्तान विराट कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे।

साउथ अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम ने वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज के पहले मैच में भी जीत दर्ज की है। इस दौरे पर विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और धमाकेदार अंदाज में रन बना रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैचों में बिजी विराट कोहली अपनी पर्सनल लाइफ और पत्नी अनुष्का शर्मा को भी बराबर टाइम देते हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से पहले विराट कोहली ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से रूबरू कराया है। कोहली ने फोटो एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अनुष्का शर्मा को पब्लिकली किस करते हुए दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए विराट ने लिखा 'My one and only! ♥️😇♥️'।

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी। इटली में शादी और फिनलैंड में हनीमून के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली पहला रिसेप्शन दिया था। दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे। इसके अलावा शिखर धवन, गौतम गंभीर और सुरेश रैना भी शामिल हुए थे।

इसके बाद विरुष्का ने 26 दिसंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी, पूर्व खिलाड़ी, बीसीसीआई के अधिकारी और बॉलीवुड स्टार्स के अलावा कई बिजनेसमैन शामिल हुए।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माविराट अनुष्का वेडिंग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या