भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहनी ऐसी टी-शर्ट, सोशल मीडिया पर हो रहे जमकर ट्रोल

विराट कोहली इससे पहले दिवाली पर अपने वीडियो मैसेज को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो चुके थे। अब लोगों ने उन्हें तस्वीर पर ट्रोल कर दिया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 17, 2020 01:50 PM2020-11-17T13:50:28+5:302020-11-17T14:08:22+5:30

Virat Kohli got-trolled on Quarantine diaries. Un-ironed T-shirt pic | भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहनी ऐसी टी-शर्ट, सोशल मीडिया पर हो रहे जमकर ट्रोल

विराट कोहली ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली ने ट्विटर पर डाली तस्वीर।बगैर प्रेस की हुई टी-शर्ट पहनने पर लोगों ने किया ट्रोल।इससे पहले पटाखे नाम जलाने के मैसेज पर कोहली की हो चुकी टांग-खिंचाई।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। इस बार वजह बनी है एक टी-शर्ट। जी हां, दरअसल विराट कोहली ने एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह एक वाइट टी-शर्ट पहने लैपटॉप के आगे बैठे हैं।

इस तस्वीर के साथ कोहली ने लिखा, "क्वारंटाइन डायरीज- बिना प्रेस की हुई टी-शर्ट, आरामदायक काउच और देखने के लिए अच्छी सीरीज।" 

इस तस्वीर पर लोगों ने कोहली को ट्रोल करना शुरू कर दिया...

पटाखे ना जलाने के मैसेज पर ट्रोल हो चुके कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिवाली के मौके वीडियो शेयर करते हुए पर्यावरण रक्षा का मैसेज दिया था। इस दौरान कोहली ने फैंस से पटाखे ना जलाने की अपील की, तो कुछ लोगों ने कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोहली ने वीडियो संदेश में कहा था, "मेरी ओर आपको और आपके परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं। इस दिवाली पर आपको शांति, संपन्नता और खुशियां मिलें। प्लीज इस बार पटाखे ना जलाएं और पर्यावरण की रक्षा करें और अपने प्रियजनों के साथ साधारण दीया जलाएं और मिठाइयों के साथ यह त्योहार मनाएं।"

इस पर कुछ लोगों ने उल्टा विराट कोहली को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कोहली से पूछा कि आईपीएल के वक्त जब पटाखे जालाए जा रहे थे, तो वह चुप क्यों थे?

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली

भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, जहां उसे 27 नवंबर से 3टी20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। विराट कोहली पहले टेस्ट मैच तक ही उपलब्ध रहेंगे। बीसीसीआई ने उन्हें पितृत्व अवकाश की अनुमति दे दी है।

Open in app