बेटी वामिका को लेकर विराट कोहली ने कही दिल छू लेने वाली बात, बताया- जीवन में आए हैं किस तरह के बदलाव

दानिश सैत से बात करते हुए विराट ने बताया कि बेटी के जन्म के बाद जीवन काफी तेजी से बदला है । वामिका को हंसते हुए देखना सबसे सुखद अनुभव है, जिसे शब्दों बताना मुश्किल है ।

By दीप्ती कुमारी | Published: April 15, 2021 10:23 AM2021-04-15T10:23:24+5:302021-04-15T10:23:24+5:30

virat kohli bringing up his daughter vamika with wife anushka sharma said its has been life changing experience | बेटी वामिका को लेकर विराट कोहली ने कही दिल छू लेने वाली बात, बताया- जीवन में आए हैं किस तरह के बदलाव

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

googleNewsNext
Highlightsविराट ने कहा, बच्चे के जन्म के बाद चीजें तेजी से बदली कोहली ने कहा, वामिका को हंसते देखना सबसे सुखद अनुभव एक बच्चा अपनी मां के अलावा पिता पर भी निर्भर होता है

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस साल 11 जनवरी को एक बेटी को जन्म दिया है , जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है । विराट और अनुष्का दोनों सोशल मीडिया पर अपने अनुभव और बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं लेकिन साथ ही वे अपनी बेटी को मीडिया लाइम लाइट से दूर रखना चाहते है । उन्होंने पहले भी अपने फैंस से बेटी की तस्वीरें लीक न करने की अपील की थी । बेटी के जन्म के बाद विराट ने कहा कि उनकी जिंदगी बिल्कुल बदल गई है । पहली बार उन्हें पिता होने का मतलब समझ आया है ।  

चीजें काफी तेजी से बदलती है- विराट

पिता बनने के बाद विराट ने पहली बार अपने अनुभव साझा किए । आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले उन्होंने दानिश सैत से बात करते हुए कहा कि जीवन काफी बदल गया है । एक बच्चा केवल मां की जरूरत नहीं होती है बल्कि  पिता की भी जरूरत होती है ।   वामिका के जन्म के बाद हमारी जिंदगी काफी तेजी से बदल रही है । अब अनुष्का और मुझे मिलकर एक अन्य जीवन की भी देखभाल करनी है । जो हमारे लिए एख सुखद अनुभव है ।

अपने बच्चे को हसंते देखना सबसे सुखद

आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि अपने बच्चे को हसंते हुए देखना एक बहुत अलग अनुभव है , जिसके बारे में बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है कि वामिका को हंसते देखने के बाद अंदर से मैं कैसा अनुभव करता हूं । यह एक अद्भूत क्षण होता है ।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने हाल ही में अफने प्रोडक्शन हाउस के तले  इरफान खान के बेटे बाबिल , तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी द्वारा अभिनीत  फिल्म काला की घोषणा की है । 
 

Open in app