ऋद्धिमान साहा ने अपने बेटे का मनाया पहला बर्थडे, पार्टी में विराट-अनुष्का संग पूरी टीम इंडिया ने की जमकर मस्ती

Wriddhiman Saha At His Son Birthday Party photos viral: ऋद्धिमान साहा ने अपने बेटे का जन्मदिन साथी खिलाड़ियों के साथ मनाया। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी इस पार्टी में शामिल थीं।

By अमित कुमार | Published: March 08, 2021 11:52 AM

Open in App
ठळक मुद्देऋद्धिमान साहा ने टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ बेटे का शानदार बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऋद्धिमान साहा इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा थे।

Wriddhiman Saha At His Son Birthday Party photos viral: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाबी हासिल की। इस जीत के साथ ही विराट ने बतौर कप्तान कई बड़े रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए। सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी टीम इंडिया के टेस्ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के बेटे अन्वय के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई। 

इस पार्टी में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा संग भारतीय टीम के कई और खिलाड़ी नजर आए। साहा ने अपने बेटे का पहला बर्थडे मनाया और इस मौके को टीम के साथी खिलाड़ियों ने और खास बना दिया। साहा के बेटे की पार्टी में खिलाड़ियों ने जमकर डांस और मस्ती की। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

भारत के शीर्ष विकेटकीपर में से एक साहा सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ वह भले ही टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके हों। लेकिन आईपीएल में उन्हें खेलने का अवसर जरूर प्रदान होगा। भारत की ओर से 38 टेस्ट में 1251 रन बनाने वाले साहा पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिर्फ एक ही टेस्ट मैच खेल सके थे।  

टॅग्स :रिद्धिमान साहाविराट कोहलीअनुष्का शर्माभारत vs इंग्लैंडवायरल वीडियो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या