डेविड वॉर्नर ने की 'तलवारबाजी' की नकल, रवींद्र जडेजा से मिला जवाब, कोहली ने भी कर दिया 'ट्रोल'

ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर ने जिस वीडियो को शेयर किया है, वो एक एड शूट है, जो सनराइजर्स हैदराबाद के प्रमोशन के लिए किया गया था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 10, 2020 05:05 PM2020-04-10T17:05:49+5:302020-04-10T19:37:17+5:30

Virat Kohli and Ravindra Jadeja raect on david warner video | डेविड वॉर्नर ने की 'तलवारबाजी' की नकल, रवींद्र जडेजा से मिला जवाब, कोहली ने भी कर दिया 'ट्रोल'

डेविड वॉर्नर ने की 'तलवारबाजी' की नकल, रवींद्र जडेजा से मिला जवाब, कोहली ने भी कर दिया 'ट्रोल'

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो पर वॉर्नर भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की तरह 'तलवारबाजी' की नकल करते दिख रहे हैं।

वॉर्नर ने इस वीडियो के साथ लिखा, "पिछले साल लगभग इसी समय सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान। क्या आपको लगता है कि मैंने रवींद्र जडेजा जैसा कुछ किया है?"

इस वीडियो को देख खुद रवींद्र जडेजा ने कमेंट किया, "डेविड आप इसके बेहद करीब हैं।"

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सके। उन्‍होंने इमोजी के साथ कमेंट किया।

दरअसल ये वीडियो एक एड शूट का है, जो सनराइजर्स हैदराबाद के प्रमोशन के लिए किया गया था। इस वीडियो में वॉर्नर, जडेजा की तरह हाथ में बल्ला पकड़कर तलवार की तरह उसे घुमाते दिख रहे हैं।

कोरोना वायरस के चलते फिलहाल आईपीएल-2020 को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। डेविड वॉर्नर इस सीजन भी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं, लेकिन कोविड-19 के चलते इस वक्त वह भारत के बजाय ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ हैं।

Open in app