विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की खास अपील, नवजात बेटी की ना खींचे कोई तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 जनवरी को पैरेंट्स बने हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 14, 2021 8:11 AM

Open in App
ठळक मुद्देविराट कोहली-अनुष्का शर्मा 11 जनवरी को बने माता-पिता।बेटी की झलक पाने को बेताब फैंस।अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की पैपराजी से खास अपील।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 जनवरी को पिता बने हैं। उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी हॉस्प‍िटल में बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी खुद इस कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच साझा की।

विराट कोहली ने दी फैंस को खुशखबरी

विराट कोहली ने 11 जनवरी को बेटी के जन्म की खुशखबरी साझा करते हुए लिखा, "आपको यह बताने में बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी ने जन्म लिया है। आप सभी का आपके प्यार, दुआओं और शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन का नया अध्याय शुरू होने को लेकर बेहद खुश हैं। उम्मीद है कि इस समय आप हमारी निजता का ख्याल रखेंगे।'' 

वहीं अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'और फिर हम तीन हो गए...

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की पैपराजी से खास अपील

अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पैपराजी (फोटोग्राफर) से अपील की है कि वह उनकी नवजात बेटी की कोई तस्वीर ना लें। इस कपल ने एक नोट में लिखा, ''"इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता होने के नाते, हम एक रिक्वेस्ट करते हैं कि हम अपने बेटी की प्राइवेसी चाहते हैं और इसलिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है।''

उन्होंने आगे लिखा, "हम हमेशा यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको सभी जरूरी कंटेंट मिल जाएं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। हम जानते हैं कि आप समझ पाएंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।"

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्मामुंबईभारतीय क्रिकेट टीमबॉलीवुड अभिनेत्री

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या