टी10 लीग: सुनील एम्ब्रिस फिर चमके, उनकी टीम की लगातार चौथी जीत, जानें चौथे दिन के तीनों मैचों का हाल

Vincy Premier T10 League 2020, Day 4 Highlights: विंडीज स्टार सुनील एम्ब्रिस के दमदार खेल की बदौलत विंसी प्रीमियर लीग में साल्ट पॉन्ड की एक और जीत, जानें चौथे दिन के मैचों का परिणाम

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 26, 2020 11:29 AM

Open in App
ठळक मुद्देसाल्ट पॉन्ड की जीत में सुनील एम्ब्रिस ने 41 रन बनाने के अलावा दो विकेट भी झटकेवीपीएल के चौथे दिन के अन्य मैचों में ला सौएफेयर और डार्क व्यू भी जीते

कोरोना संकट के बीच खेली जा रही एकमात्र टी10 लीग में क्रिकेट का रोमांच जारी है। कैरेबियाई देश सेंट विंसेंट और ग्रेनाडाइंस में खेले जा रहे इस लीग के चौथे दिन सोमवार को खेले गए तीन मैचों में वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी सुनील एम्ब्रिस ने एक फिर बल्ले और गेंद से चमक बिखेरते हुए अपनी टीम साल्ट पॉन्ड को बोटेनिक गार्डन रेंजर्स के खिलाफ 49 रन से जोरदार जीत दिलाई। 

वहीं दिन के अन्य मुकाबलों में ला सौएफेयर हाइकर्स ने शार्लोट स्ट्राइकर्स को 11 और डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स ने ग्रेनाडाइंस डाइवर्स को 11 रन से हरा दिया।  आइए एक नजर डालते हैं विंसी प्रीमियर लीग में सोमवार को खेले गए तीनों मैचों के नतीजों पर।

विंसी प्रीमियर लीग 2020: चौथे दिन के मैचों का परिणाम

मैच 10: साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स vs बोटेनिक गार्डन रेंजर्स: साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स 49 रन से जीता

सुनील एम्ब्रिस के ऑलराउंड खेल की मदद से साल्ट पॉन्ड ने ये मैच 49 रन से जीतते हुए इस लीग में अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज की। पहले खेलने उतरे साल्ट पॉन्ड के लिए सुनील एम्ब्रिस ने 26 गेंदों में 5 चौकों और एक छक्के की मदद 41 रन की तूफानी पारी खेली। इसकी मदद से साल्ट पॉन्ड ने 10 ओवर में 2 विकेट पर 104 रन का स्कोर खड़ा किया। बैटिंग के बाद सुनील एम्ब्रिस ने गेंदबाजी में भी हाथ दिखाया और 4 रन देकर 2 विकेट झटकते हुए बोटेनिक गार्डन को 10 ओवर में 55/7 के स्कोर पर रोक दिया और साल्ट पॉन्ड ने 49 रन से बड़ी जीत दर्ज की।

मैच 11: ला सौएफेयर हाइकर्स vs फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स: ला सौएफेयर 11 रन से जीता

सल्वान ब्राउने की 44 रन की तेज पारी की मदद से ला सौएफेयर ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 84/5 का स्कोर खड़ा किया। लेकिन इसके जवाब में फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स की टीम 10 ओवर में 8 विकेट पर 73 रन ही बना सकी और मैच 11 रन से हार गई।

मैच 12: ग्रेनाडाइंस डाइवर्स vs डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स: डार्क व्यू 6 रन से जीता

चौथे दिन के आखिरी मैच में एक रोमांचक मुकाबले में ग्रेनाडाइंस डाइवर्स की टीम डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स से 6 रन से हार गई। डार्क व्यू ने पहले खेलते हुए शौमोन हूपर के 34 रन की मदद से 10 ओवर में 86/4 का स्कोर बनाया, इसके जवाब में लेग स्पिनर शेलरॉन विलियम्स (11/3) की घातक गेंदबाजी के आगे ग्रेनाडाइंस की टीम 10 ओवर में 80/8 का स्कोर ही बना सकी और 6 रन से मैच हार गई।

टॅग्स :विंसी प्रीमियर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या