टी10 मैच में मच गया तहलका, महज 5 ओवर में टीम ने बना डाला रनों का पहाड़

मैच में बोटैनिक गार्डन रेंडर्स ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 5 विकेट पर 70 रन बनाए, जिसके जवाब में हाइकर्स ने एक विकेट पर खोकर जीत दर्ज की...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 23, 2020 2:14 PM

Open in App
ठळक मुद्दे22 मई को हुई विंसी प्रीमियर लीग की शुरुआत।पहले दिन खेले गए 3 मुकाबले।

विंसी प्रीमियर लीग 2020 के दूसरे मैच में ला सौएफेयर हाइकर्स और बोटेनिक गार्डन रेंजर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें हाइकर्स ने 9 विकेट से जीत दर्ज की।

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए रेंजर्स ने 14 रन पर एटिकस ब्राउन (8) के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया। इसके बाद हायरून शैलो (7) ने दूसरे विकेट के लिए रोमेल करेसीं (5) के साथ दूसरे विकेट के लिए 10 रन जोड़े।

टीम की ओर से केसरिक विलियम्स ने 16 गेंदों में सर्वाधिक 15 रन जोड़े। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा ना छू सका और टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 5 विकेट खोकर 70 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से जेरेमी हेवुड ने 3, जबकि ओथनेल लुईस ने 1 शिकार किया।

टारगेट का पीछा करते हुए हाइकर्स के सलामी बल्लेबाज सलवान ब्राउन और डेसरॉन मेलोने ने विस्फोटक बल्लेबाजी की। इस जोड़ी ने 5 ओवर में ही 58 रन जुटा लिए और यहीं पर टीम को पहला झटका लगा।

ब्राउन 16 गेंदों में 3 बाउंड्री की मदद से 22 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उनके बाद डेसरॉन ने मोर्चा संभाला और 5.4 ओवर में ही टीम को जीत दिला दी। हालांकि एक और गेंद फेंकी गई, लेकिन वह नो-बॉल करार दी गई, जिस पर चौका लगा। डेसरॉन 20 बॉल में 3 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 41 रन बनाकर नाबाद रहे। इसी के साथ ला सौएफेयर हाइकर्स ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच 9 विकेट से जीत लिया। रेंजर्स की ओर से रेय चार्ल्स (8/1) एकमात्र सफल गेंदबाज रहे।

टॅग्स :विंसी प्रीमियर लीगकोरोना वायरसटी20 लीगक्रिकेट रिकॉर्ड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या