Vijay Hazare Trophy 2019: क्वार्टर फाइनल की रेस से बाहर हुआ बड़ौदा, विदर्भा ने दी 7 विकेट से मात

Vijay Hazare Trophy 2019: पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर बड़ौदा की टीम 50 ओवर में 131 रन पर आउट हो गयी।

By भाषा | Published: October 15, 2019 5:21 PM

Open in App

ऑफ स्पिनर अक्षय वखारे (22 रन पर चार विकेट) के नेतृत्व में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर विदर्भ ने विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी के मैच में बड़ौदा को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। इस हार के साथ ही बड़ौदा की टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की दौड़ से बाहर हो गयी। टीम के आठ मैचों में तीन जीत के साथ 12 अंक है। विदर्भ के नाम सात मैचों में 12 अंक है और टीम अगर-मगर के फेर के साथ नॉकआउट चरण में जगह बनाने की दौड़ में बनी हुई है।

पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर बड़ौदा की टीम 50 ओवर में 131 रन पर आउट हो गयी। टीम के लिए 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ऋषि अरोठे ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाये जबकि स्वप्निल सिंह ने 27 और कप्तान कृणाल पंड्या ने 21 रन का योगदान दिया। वखारे ने 10 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट लिए। रजनीश गुरबानी और अधिक किफायती रहे जिन्होंने 10 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट चटकाए। आदित्य सरवटे को भी दो सफलता मिली।

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरे विदर्भ के लिए कप्तान फैज फजल (नाबाद 58) और विकेटकीपर जितेश शर्मा (37) ने पहले विकेट के लिए 71 रन की साझेदारी कर बड़ौदा की हार सुनिश्चित कर दी। बड़ौदा ने हालांकि 15 रन के अंदर विदर्भ के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर वापसी की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

टॅग्स :विजय हजारे ट्रॉफीबीसीसीआईविदर्भ

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या