Ind Vs Eng: बेन स्टोक्स ने जब चौथे टेस्ट में आदिल राशिद के चेहरे पर मार दिया मुक्का, देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी और पांचवां टेस्ट लंदन के केनिंगटन ओवल में 7 सितंबर से खेला जायेगा।

By विनीत कुमार | Published: September 3, 2018 01:27 PM2018-09-03T13:27:37+5:302018-09-03T13:28:46+5:30

video when Ben Stokes punches Adil Rashid by mistake during India vs England 4th Test | Ind Vs Eng: बेन स्टोक्स ने जब चौथे टेस्ट में आदिल राशिद के चेहरे पर मार दिया मुक्का, देखें वीडियो

बेन स्टोक्स (Photo- AFP)

googleNewsNext

साउथम्पटन, 3 सितंबर: इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट में भारत को 60 रनों से हराकर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है। एक समय बैकफुट पर नजर आ रही इंग्लैंड की टीम ने साउथम्टन टेस्ट के चौथे दिन आखिरी कुछ घंटों में पूरा खेल बदल दिया। भारत की हार की सबसे बड़ी वजह मोइन अली रहे जिन्होंने पहली पारी में 5 और फिर दूसरी पारी में 4 विकेट झटके। साथ ही ब्रिस्टल विवाद की सुनवाई के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर रहे बेन स्टोक्स ने भी भारत की दूसरी पारी के दौरान दो अहम विकेट निकले।

बहरहाल, बेन स्टोक्स का चौथे टेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे जश्न मनाते हुए गलती से आदिल राशिद के चेहरे पर मुक्का मार देते हैं। इस वीडियो को लेकर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किये और कहा कि राशिद को नजदीकी कोर्ट में इसकी अपील करनी चाहिए।


बता दें कि चौथे टेस्ट में भारत के सामने जीत के लिए 245 रनों का लक्ष्य था लेकिन पूरी टीम पूरी टीम 184 रनों पर सिमट गई।  विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे को छोड़ किसी बल्लेबाज ने विकट पर जम कर नहीं खेल सका। कोहली ने 58 रनों के साथ सबसे बड़ी पारी खेली। 

वहीं, रहाणे 51 रन बनाकर सातवें बल्लेबाज के तौर पर आउट हुए।  दोनों ने चौथे विकेट के लिए 101 रनों की साझेदारी की और कुछ समय तक भारतीय उम्मीदों को जिंदा रखा लेकिन कोहली के बाद एक-एक कर गिरते विकेटों ने भारत को हार तक पहुंचा दिया। 

सीरीज का आखिरी और पांचवां टेस्ट लंदन के केनिंगटन ओवल में 7 सितंबर से खेला जायेगा। माना जा रहा है कि टीम इंडिया इस मैच के लिए प्लेइंग-11 में बदलाव करते हुए केएल राहुल की जगह पृथ्वी शॉ को मौका दे सकती है।

Open in app