इस युवा तेज गेंदबाज ने आईपीएल में गेंदबाजी करने को बताया चुनौतीपूर्ण

केरल के युवा तेज गेंदबाज बासिल थम्पी का मानना है कि आईपीएल से उन्हें दुनिया के किसी भी बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी का आत्मविश्वास मिला है।

By भाषा | Published: March 19, 2019 3:27 PM

Open in App

मुंबई, 19 मार्च। केरल के युवा तेज गेंदबाज बासिल थम्पी का मानना है कि आईपीएल से उन्हें दुनिया के किसी भी बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी का आत्मविश्वास मिला है, क्योंकि इस लीग में गेंदबाजी करना अधिक चुनौतीपूर्ण है। पिछले दो सत्र में गुजरात लायंस के साथ रहे हम्पी अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलेंगे। 

उन्होंने कहा,‘‘आईपीएल में गेंदबाजी करना काफी चुनौतीपूर्ण है क्योंकि यह बल्लेबाजों का खेल है और हम सभी यह जानते हैं। हमारे भीतर गेंदबाजी का आत्मविश्वास होना चाहिये। पिछले तीन साल में मुझे हर बल्लेबाज को गेंदबाजी करने का आत्मविश्वास मिला है। मुझे जब भी गेंद मिलती है, मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करता हूं।’’ 

आईपीएल का बारहवां सत्र 23 मार्च से शुरू होगा। आईपीएल के इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मैच 24 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।

थम्पी ने कहा,‘मैं आगामी सत्र में भी उम्दा प्रदर्शन करना चाहता हूं। सबसे अहम है कि मौका मिलने पर मैं टीम के लिये अच्छा खेलूं। मैने इस टीम से बहुत कुछ सीखा है।’’

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)बासिल थंपीसनराइज़र्स हैदराबाद

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या